छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बेतुका बयान, 'राज्य में रोजगार की कमी नहीं, कुछ लोग आदतन बाहर जाने के आदी'

सूरजपुर दौरे पर पहुंचे छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने यहां विवादित बयान दे डाला. रोजगार के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में एंम्प्लॉयमेंट की कोई कमी नहीं है, बल्कि कुछ लोग आदतन बाहर जाने के आदी होते हैं और वह जाते हैं, तो उन्हें कोई रोक भी नहीं सकता है.

By

Published : Nov 9, 2020, 10:20 AM IST

chhattisgarh-home-minister-statement-on-employment-in-chhattisgarh
ताम्रध्वज साहू, छत्तीसगढ़ गृहमंत्री

सूरजपुर:छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू एक दिवसीय दौरे पर सूरजपुर पहुंचे. यहां रोजगार के सवाल पर उन्होंने विवादित बयान दे डाला. उन्होंने बेरोजगारी की बात पर कहा कि राज्य में रोजगार की कोई कमी नहीं है, बल्कि कुछ लोग आदतन बाहर जाने के आदी होते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को रोका नहीं जा सकता है.

कुछ दिन पहले सुमितपुर के चांदनी बिहारपुर में तमिलनाडु से एक बस भरकर 52 मजदूरों को तमिलनाडु काम कराने ले जाया जा रहा था, जिसमें 32 नाबालिग शामिल थे. जिसे ग्रामीणों ने रोक कर पुलिस के हवाले कर दिया था. जिस पर पत्रकारों से जब गृहमंत्री साहू से सवाल पूछा, तो उन्होंने बेतुका बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि कुछ मजदूर आदत से मजबूर होते हैं, वह बाहर काम करने जाते ही हैं, उन्हें कोई नहीं रोक पाएगा.

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बेतुका बयान

पढ़ें- गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का सूरजपुर दौरा, बीजेपी जिलाध्यक्ष ने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन


छत्तीसगढ़ ने सबसे ज्यादा रोजगार उपलब्ध कराया

छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू सूरजपुर पहुंचे हुए हैं, जहां वे कई लोगों से मिल रहे हैं. वे क्षेत्र की समस्याओं को लेकर ग्रामीणों से बातचीत कर रहे हैं. पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में छत्तीसगढ़ एकमात्र ऐसा प्रदेश रहा, जिसने सबसे ज्यादा रोजगार देश में उपलब्ध कराया. उन्होंने कहा कि कुछ लोग आदतन बाहर जाने के आदी होते हैं, उनका कुछ नहीं किया जा सकता.

बीजेपी जिलाध्यक्ष ने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

दौरे के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने ताम्रध्वज साहू से स्थानीय सर्किट हाउस में मुलाकात की. जिसके बाद जिला अध्यक्ष ने क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने की मांग करते हुए उन्हें ज्ञापन सौंपा. उन्होंने प्रमुख रूप से एम्स की तरह सर्वसुविधायुक्त सुपर स्पेशलिटी अस्पताल खोलने और मुख्यालय की प्रमुख सड़कों और पुल निर्माण की मांग रखी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details