छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Petrol-Diesel को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती के बाद छत्तीसगढ़ बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इस मसले पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Nov 6, 2021, 3:36 PM IST

Updated : Nov 6, 2021, 3:44 PM IST

bjp opened front against congress government
बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

सूरजपुर: पेट्रोल- डीजल पर राज्य सरकार (State Government on Petrol-Diesel) की तरफ से वैट ना घटाने को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP workers) ने अनोखा प्रदर्शन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सूरजपुर के अग्रसेन चौक पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पुतले को गधे के पुतले पर बैठाकर अपना विरोध जताया. इस दौरान भाजयुमो और भाजपा के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मांग करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर 5 से ज्यादा की टैक्स पर छूट दी है. अब राज्य सरकार की बारी है वह भी उनके की ओर से लिए जा रहे हैं 25 परसेंट वैट को समाप्त करें या कम करें.

बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

2800 रुपए प्रति क्विंटल में किसानों से धान खरीदेगी छत्तीसगढ़ सरकार !, सीएम बघेल ने दिए संकेत

बीजेपी कार्यकर्ताओं के मुताबिक पेट्रोल- डीजल की बढ़ी कीमत को लेकर कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर निशाना (Modi government target) साध रही थी. जबकि पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़े हुए दामों की जिम्मेदारी सिर्फ केंद्र सरकार पर ही नहीं बल्कि राज्य सरकार पर भी है. ऐसे में जब केंद्र सरकार आम जनता को टैक्स में छूट दे रही है. राज्य सरकार का भी दायित्व है कि वह भी आम जनता को टैक्स में छूट दे. लेकिन राज्य सरकार की और से आम लोगों को पेट्रोलियम पदार्थ पर किसी प्रकार की रियायत नहीं दी जा रही है. इसी मसले को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

Last Updated : Nov 6, 2021, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details