छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर में बीजेपी नेताओं पर FIR के खिलाफ भाजपाइयों का प्रदर्शन

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ FIR के खिलाफ सूरजपुर में भी बीजेपी ने एक दिवसीय धरना दिया. जहां बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : May 21, 2021, 9:55 PM IST

bjp leaders protest against
बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ FIR को लेकर सूरजपुर में भी बीजेपी ने एक दिवसीय धरना दिया. जहां बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ ने घरों के बाहर प्रदर्शन करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

टूलकिट मामले में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और अन्य भाजपा नेताओं पर एफआईआर दर्ज कराने को लेकर भाजपा नेताओं ने प्रदेशभर में अपने घरों के बाहर धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई. इस दौरान बीजेपी नेता FIR वापस लेने की मांग करते नजर आए.

जानिए छत्तीसगढ़ में क्या है वो टूलकिट मामला, जिस पर गरमाई है राजनीति ?

पूर्व गृहमंत्री ने लगाए थे आरोप

एक दिन पहले ही भाजपा पदाधिकारीयों ने प्रेसवार्ता कर टूलकिट को पेश करते हुए कांग्रेस पर जमकर आरोप लगाए थे. जहां पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने कांग्रेस के कथित टूलकिट में भाजपा के मोदी सरकार के खिलाफ साजिश रचकर बदनाम करने की बात करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा था. साथ ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि कोरोना जैसी विषम परिस्थिति में भी कांग्रेस भाजपा को बदनाम करने के लिए जनता के बीच दुष्प्रचार कर रही है. इस कारण ही प्रदेश में कोविड वैक्सीनेशन के दूसरे डोज के लिए लोग भयभीत हुए हैं.

कांग्रेस पर निशाना

रामसेवक पैकरा ने कहा कि कांग्रेस की मंशा को अब जनता समझ चुकी है. जिसका नतीजा आने वाले 2023 में कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा. वही टूलकिट मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री और अन्य भाजपा पर FIR दर्ज कराए जाने के बाद शुक्रवार को फिर भाजपा नेता कांग्रेस के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details