छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

निर्धारित समय के बाद भी खुली दुकानों को प्रशासन ने किया सील

रक्षाबंधन को देखते हुए 7 से 12 बजे तक कुछ दुकानों को खोलने की अनुमति दी थी. जिसके बाद प्रतापपुर में कई दुकानें 12 बजे के बाद भी कुछ दुकानें खुली हुई मिली. जिसे प्रशासन ने सील कर दिया.

By

Published : Aug 2, 2020, 10:49 PM IST

Administration sealed shops
प्रशासन ने सील की दुकानें

सूरजपुर: कोरोना वायरस का प्रकोप सूरजपुर जिले में कम होने का नाम नहीं ले रहा है. लेकिन इसके बाद भी जिला प्रशासन ने रक्षाबंधन को देखते हुए 7 से 12 बजे तक कुछ दुकानों को खोलने की अनुमति दी थी. जिसके बाद प्रतापपुर में कई दुकानें 12 बजे के बाद भी कुछ दुकानें खुली हुई मिली. इसकी सूचना मिलते ही प्रतापपुर SDM ने मौके पर पहुंचकर तहसीलदार राधेश्याम तिर्की को खुली हुई दुकानों को सील करने का निर्देश दिया.

प्रशासन ने सील की दुकानें

बीजापुर: महिलाएं बना रही बांस और ताड़ की लकड़ियों से राखियां

शहर में खुली हुई 8 दुकानों को तहसीलदार ने तत्काल सील करा दिया. सूरजपुर जिले के नगरीय निकाय क्षेत्रों में 6 अगस्त तक टोटल लॉकडाउन की घोषणा की गई है. साथ ही पुलिस प्रशासन के जवान भी शहर में मुस्तैद नजर आ रहे हैं. लेकिन इसके बाद भी कई दुकानें 12 बजे के बाद भी खुली रही. जिसे स्थानीय प्रशासन की टीम ने सील कर दिया.

सील हुई दुकान

पेंड्रा: रक्षाबंधन के लिए खरीदी करने निकले लोग, जमकर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

त्योहार को देखते हुए दी छूट

बता दें कि 3 अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जाएगा. जिसे देखते हुए प्रशासन ने दुकान खोलने का समय बढ़ाया था. इसमें कुछ दुकान जैसे राखी, कपड़ा, मिठाई दुकानों को दोपहर 12 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई थी. लेकिन शहर के कुछ दुकानदारों ने इसका फायदा उठाते हुए 12 बजे से ज्यादा समय तक दुकान खोली रखी. जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा. प्रशसान ने कार्रवाई करते हुए ज्यादा देर तक खुली हुई दुकानों को सील कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details