छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

हिरण के खाल की कर रहा था तस्करी, पुलिस ने ऐसे कसा शिकंजा

सूरजपुर के रामानुज नगर में एक व्यक्ति हिरण के खाल की तस्करी कर रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी से खाल समेत कई चीजें बरामद की हैं.

By

Published : Sep 25, 2020, 8:09 PM IST

Updated : Sep 25, 2020, 10:29 PM IST

Accused of smuggling deer skin arrested
गिरफ्त में आरोपी

सूरजपुर: पुलिस ने हिरण की खाल की तस्करी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. रामानुज नगर पुलिस ने आरोपी के घर में दबिश देकर आरोपी के पास से खाल के साथ कई सामान जब्त किया है.

गिरफ्त में आरोपी

तेलइकछार, केनापारा निवासी एक महिला को फोन कर एक अज्ञात व्यक्ति जमीन संबंधी विवाद को लेकर धमकाता था. महिला ने इसकी रिपोर्ट जयनगर थाना में दर्ज कराई. जिसके बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई. जांच में पुलिस ने आरोपी का मोबाइल ट्रेस किया तो पता चला कि वो रामानुजनगर का रहने वाला है.

IG रतनलाल डांगी का सूरजपुर दौरा, कंटेनमेंट जोन और पुलिस थानों का किया निरीक्षण

पुलिस ने आरोपी के घर में दी दबिश

आरोपी की लोकेशन ट्रेस होने के बाद जयनगर और रामानुज नगर पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी के घर में दबिश दी और मौके से आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इस दौरान घर की तलाशी भी. जिसमें पुलिस को कोटरी (हिरण की एक प्रजाति) की खाल मिली, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

सूरजपुर: NHM संघ ने रंगोली बनाकर जताया विरोध, सरकार के खिलाफ लगाए नारे

पिस्टल समेत कई चीजे हुई बरामद

पुलिस ने आरोपी के घर से खाल के साथ-साथ एक पिस्टल, 1 किलो 480 ग्राम गांजा और 7 लीटर महुआ दारू भी जब्त की है. शराब की कुल कीमत 72 हजार रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर सभी सामानों को जब्त कर लिया है.

Last Updated : Sep 25, 2020, 10:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details