छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: अवैध महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर में पुलिस अवैध महुआ शराब बिक्री के खिलाफ धरपकड़ अभियान चला रही है. इसके तहत पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी के घर छापा मारते हुए महुआ शराब जब्त कर युवक को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

By

Published : Apr 16, 2020, 1:44 PM IST

Updated : Apr 16, 2020, 3:36 PM IST

Accused arrested with illegal mahua liquor in Sarguja
अवैध महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर:एक तरफ देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है, तो वहीं दूसरी तरफ गैरकानूनी धंधे करने वाले बाज नहीं आ रहे हैं. पुलिस लोगों को जागरूक करने के साथ ही लॉकडाउन के पालन की भी निगरानी कर रही है. इसी बीच पुलिस ने अवैध महुआ शराब बेचने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने वाड्रफनगर चौकी अंतर्गत ग्राम परसडीहा में अवैध महुआ शराब बेचने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. पुलिस अधीक्षक टीआर कोसिमा के मार्गदर्शन और पुलिस अनुविभागीय अधिकारी ध्रुवेश जायसवाल के निर्देशन में महुआ शराब बिक्री के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है.

मुखबिर की सूचना पर ग्राम परसडीहा निवासी कनीलाल गुप्ता के घर पर पुलिस ने रेड मारा. जहां प्लास्टिक के 2 जरकिन में 10 लीटर महुआ शराब मिला, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया और आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया.

Last Updated : Apr 16, 2020, 3:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details