छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गर्भवती और प्रसूताओं को बांटने जा रहा था चावल, बैरियर में फंस कर मौत

सूरजपुर जिले के चांदनी क्षेत्र के ग्राम पंचायत छतौली बीजो के पास चोपता पुल में लगे बैरियर में फंस कर एक शख्स गिर गया, जिसके बाद घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

By

Published : Apr 5, 2020, 11:28 AM IST

Updated : Apr 5, 2020, 11:45 AM IST

a person died after being trapped in a barrier in surajpur
सूरजपुर में एक शख्स की मौत

सूरजपुर: कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जहां लॉकडाउन और बैरियर लगाकर लोगों को सुरक्षित किया जा रहा है वहीं दूसरी ओर इसी बैरियर में फंसकर एक शख्स की जान चली गई. जिले के चांदनी क्षेत्र के ग्राम पंचायत छतौली बीजो के चोपता पुल के पास लगे बैरियर में फंसकर एक युवक गिर गया, जिससे उसे गंभीर चोट आई. घायल शख्स को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई.

शख्स अपनी पत्नी के साथ पासल के आंगनबाड़ी केंद्र भवन में गर्भवती और शिशुओं की माताओं को निः शुल्क चावल को बांटने के लिए जा रहा था. रास्ते में चोपता पुल के पास लगे बैरियर जिसमें बांस की बल्ली और नीचे प्लास्टिक की रस्सी बंधी हुई थी. शख्स ने बांस की बल्ली को तो देखा लेकिन प्लास्टिक की रस्सी को अच्छी तरह से नहीं देख पाया, इसी वजह से उसी रस्सी में फंस कर गिर गया, युवक के गले में रस्सी फंस गई, जिससे उसे गंभीर चोट आई. वहां मौजूद लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज मिलने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

Last Updated : Apr 5, 2020, 11:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details