छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: चोरी कर भाग रहे चोरों की कार हुई पंचर, पुलिस ने धर दबोचा

सूरजपुर जिले के विश्रामपुर में कार चोरी कर भाग रहे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से चोरी की 2 कार भी जब्त की गई है.

By

Published : Dec 1, 2020, 10:23 PM IST

Harish Rathore Additional Superintendent of Police Surajpur
हरीश राठौर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सूरजपुर

सूरजपुर: विश्रामपुर में कार चोरी कर भाग रहे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कुछ बदमाश कार चोरी कर भाग रहे थे. तभी उनकी कार पंचर हो गई. इसके बाद चोर दुकान खुलने का सुबह इंतजार करने लगे. इस बीच गश्त पर निकली पुलिस की नजर इन बदमाशों पर पड़ी. पुलिस के जवानों ने सभी से पूछताछ की. पूछताछ में आरोपियों ने चोरी का आरोप स्वीकार कर लिया. जिसके बाद इस चोरी का खुलासा हुआ.

कार चोरी के आरोपी गिरफ्तार

देखें:कोरबा: हादसे का दिल दहलाने वाला वीडियो, बस ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचला, एक की मौत

बलरामपुर जिले के भवानीपुर निवासी अशोक कुमार कुशवाहा शनिवार को अपनी कार से ससुराल गए थे. घर के बाहर उन्होंने कार खड़ी की थी. लेकिन जब सुबह वह घर से बाहर निकले तो कार गायब मिली. इसकी लिखित शिकायत पीड़ित ने विशालपुर थाने में की. जिसके बाद पुलिस ने शिकायत पर जांच तेज की. थाना प्रभारी सुभाष हुजूर के नेतृत्व में दो टीम पतासाजी में जुट गई. पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली की एक कार को जयनगर की तरफ जाते हुए देखा गया है. पुलिस ने उस कार का पीछा किया. पुलिस को यह कार जयनगर रेलवे फाटक के पास खड़ी दिखी.

चोरी की 2 कार बरामद

चोरी की कार के साथ एक अन्य चोरी की नैनो कार भी खड़ी मिली. इसके भीतर दो युवक बैठे थे. पुलिस टीम को देखते ही दोनों आरोपी कार से भागने लगे. पुलिस ने पीछा किया और आरोपी अभिषेक सिंह के साथ एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया. नाबालिग इस चोरी की वारदात में शामिल था. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की दो कार बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details