छत्तीसगढ़

chhattisgarh

लॉकडाउनः बिहार के 11 मजदूर सूरजपुर में फंसे, प्रशासन से मिली मदद

By

Published : Apr 5, 2020, 11:26 AM IST

सूरजपुर जिले के भैयाथान ब्लॉक के दरी पारा में 11 मजदूर 21 दिनों के हुए लॉकडाउन में फंस गए हैं, जिला प्रशाशन ने इनके रहने-खाने की व्यवस्था की है.

cycle mystry
साइकिल मिस्त्री फंसे

सूरजपुर: भैयाथान ब्लॉक के दरी पारा में सरस्वती साइकिल योजना में काम करने वाले 11 मजदूर दरी पारा में फंसे हुए हैं, जिनका जिला प्रशासन अच्छे से देखरेख कर रहा है और उनके लिए छात्रावास में रहने खाने की व्यवस्था कर दी है. बता दें, ये सभी मजदूर बिहार के हैं.

लॉकडाउनः बिहार के 11 मजदूर सूरजपुर में फंसे

मामले में भैयाथान के एसडीएम ने बताया कि फरवरी महीने में सरकार की सरस्वती योजना के तहत साइकिल फिटिंग का कार्य करने के लिए 11 मजदूर आए थे, जिनका एक सप्ताह पहले ही काम समाप्त हो गया था, लेकिन लॉकडाउन के कारण ये वापस बिहार नहीं लौट पाए. हालांकि जिला प्रशासन के निर्देश पर दरी पारा छात्रावास में इन सभी मजदूरों को व्यवस्थित किया गया है और उनके रहने खाने की व्यवस्था भी की गई है.

ETV भारत ने जब इन मजदूरों से बात की तो मजदूरों ने बताया कि वे यहां बहुत खुश हैं और उन्हें यहां रहने खाने की व्यवस्था अच्छे से मिल रही है. जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा वे अपने प्रदेश वापस लौट जाएंगे. साथ ही उन्होंने बताया कि वे लॉकडाउन का समर्थन करते हैं और वे लॉकडाउन तक यहीं रहेंगे.




ABOUT THE AUTHOR

...view details