छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सुकमा : मतदाताओं का आभार व्यक्त कर अध्यक्ष-उपाध्यक्ष ने ली शपथ

By

Published : Feb 24, 2020, 8:50 PM IST

Updated : Feb 24, 2020, 9:03 PM IST

सोमवार को जिला पंचायत के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने निष्ठापूर्वक कार्य करने की शपथ ली. इस मौके पर आदिवासी विकास विभाग ने 6 रोगी और उनके परिवार के भरण-पोषण के लिए सहायता राशि प्रदान की.

president-vice-president took oath In Sukma
सुकमा में अध्यक्ष-उपाध्यक्ष ने किया शपथ ग्रहण

सुकमा:जिला पंचायत के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों और सदस्यों ने सोमवार को निष्ठापूर्वक कार्य करने और पंचायती राज अधिनियम के पालन करने की शपथ ली. सांसद दीपक बैच की उपस्थिति में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी नूतन कंवर ने अध्यक्ष हरीश कवासी और उपाध्यक्ष गुड्डू राजा सदस्यों को शपथ दिलाई. इस अवसर पर आदिवासी विकास विभाग ने विशेष केंद्रीय सहायता योजना के तहत 6 रोगी और उनके परिवार के भरण-पोषण के लिए विशेष सहायता राशि प्रदान की.

सुकमा में अध्यक्ष-उपाध्यक्ष ने किया शपथ ग्रहण

पढ़ें- सुकमा: जिला पंचायत में कांग्रेस का कब्जा बरकरार, हरीश कवासी बने अध्यक्ष

नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी ने जिला पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित होने पर पूरे क्षेत्र के मतदाताओं का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि 'शासन की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए निरंतर किए गए प्रयासों के कारण जन-जन का यह प्यार मिला है. कवासी ने महात्मा गांधी और राजीव गांधी के ग्राम स्वराज के स्वप्न को साकार करने के लिए हर संभव प्रयास करने के साथ ही प्रत्येक व्यक्ति के समस्या के समाधान के लिए कार्य करने की बात कही.'

Last Updated : Feb 24, 2020, 9:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details