छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

विधानसभा की तरह ही स्थानीय निकायों से भी साफ हो जाएगी बीजेपी: लखमा

सुकमा में उद्योग मंत्री कवासी लखमा बीजेपी और CPI पर जमकर बरसे. लखमा ने कहा कि 'विधानसभा और लोकसभा में जनता ने कांग्रेस को समर्थन देकर भाजपा को बस्तर से बाहर कर दिया. उसी तरह नगरीय निकाय चुनाव में भी जनता बस्तर को भाजपा मुक्त कर देगी'.

By

Published : Dec 6, 2019, 12:28 AM IST

Updated : Dec 6, 2019, 8:54 AM IST

Kawasi Lakhma attacked BJP fiercely in sukma
लखमा ने बीजेपी पर साधा निशाना


सुकमा: नगरीय निकाय चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जोरों-शोरों से प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है. इसी क्रम में आबकारी मंत्री कवासी लखमा सुकमा पहुंचे. जहां उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. लखमा ने कहा कि 'नगर में पिछले 15 साल से रिमोट कंट्रोल से चलने वाली सरकार थी. इस सरकर ने पूरे शहर को बर्बाद कर दिया. नगर में हर तरफ बुनियादी सुविधाओं की कमी है'.

साफ हो जाएगी बीजेपी: लखमा

नुक्कड़ सभा के दौरान मंत्री लखमा ने CPI और भाजपा के नेताओं पर जमकर हमला किया. लखमा ने सभा में एक CPI नेता का बगैर नाम लिए वसूली करने का आरोप लगाया. मंत्री लखमा यहीं नहीं ठहरे, उन्होंने भाजपा नेता मनोज देव पर भी घटिया राजनीति करने का आरोप मढ़ दिया.

नगर सरकर में भी बस्तर से भाजपा मुक्त
मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि 'विधानसभा और लोकसभा में जनता ने कांग्रेस को समर्थन देकर भाजपा को बस्तर से बाहर कर दिया. उसी तरह नगरीय निकाय चुनाव में भी जनता बस्तर को भाजपा मुक्त कर देगी. वहीं लखमा ने सरकार के किए विकास कार्यों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि 'सरकार नगरीय क्षेत्र में वर्षों से काबिज भूमि का पट्टा देने जा रही है'. सभा के बाद कांग्रेस पार्षद प्रत्याशियों के दल ने जिला कार्यालय पहुंच नामांकन दाखिल किया.

Last Updated : Dec 6, 2019, 8:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details