छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सुकमा: ETV भारत की खबर का असर, इस गांव में लौटी शांति

By

Published : Jun 2, 2019, 3:06 PM IST

जिले के बोडडीगुड़ा गांव में धर्म विशेष के प्रति आस्था रखने वाले आदिवासी परिवारों और गांववालों के बीच उपजा विवाद सुकमा एसपी के दखल के बाद शांत हो गया है. इस खबर को हमने प्रमुखता से दिखाया था जिसके बाद गांव में शांति बहाली हुई है.

ETV भारत की खबर का असर

सुकमा: ETV भारत की खबर का एक बार फिर बड़ा असर दिखा है. जिले के बोडडीगुड़ा गांव में धर्म विशेष के प्रति आस्था रखने वाले आदिवासी परिवारों और गांववालों के बीच उपजा विवाद सुकमा एसपी के दखल के बाद शांत हो गया है. इस खबर को हमने प्रमुखता से दिखाया था जिसके बाद गांव में शांति बहाली हुई है.

ETV भारत की खबर का असर

गांव में लौटी शांति
बोडडीगुड़ा में एक धर्म विशेष में आस्था रखने वाले तीन आदिवासी परिवारों के आशियानों को गांव के ही लोगो ने ढहा दिया था. इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल निर्मित हो गया था. ETV भारत ने गांव का दौरा कर पीड़ित परिवार की समस्याओं को प्रमुखता से दिखाया इसके बाद प्रशासन हरकत में आया. कलेक्टर चंदन कुमार ने राजस्व और पुलिस अधिकारियों को इस मामले को सुलझाने का निर्देश दिया.

जाति-धर्म के नाम पर नहीं होगा विवाद
मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक डीएस मरावी गांव पहुंचे और दोनों पक्षों की बैठक लेकर उन्हें समझाया. ग्रामीणों ने भी एसपी की बात को समझा और भविष्य में जाति-धर्म के नाम पर दोबारा विवाद नहीं होने का वादा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details