छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सुकमा: कोरोना संक्रमित पुलिस जवान ने तोड़ा दम, जिले में तीसरी मौत

सुकमा के किस्टाराम थाने में पदस्थ आरक्षक रूप सिंह सलाम की कोरोना के कारण मौत हो गई है. जवान की बिगड़ती तबीयत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सुकमा से मेकाज रेफर कर दिया था. जवान को रायपुर ले जाया जा रहा था, इस दौरान राजामुण्डा के पास जवान ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Sep 15, 2020, 10:54 PM IST

death of policeman due to corona
कोरोना का कहर

सुकमा: कोविड-19 से सुकमा जिले में मंगलवार को तीसरी मौत हुई है. छत्तीसगढ़ पुलिस में आरक्षक पद पर पदस्थ रूप सिंह सलाम की रिर्पोट कोरोना पॉजिटिव आई थी. जवान को मंगलवार को अचानक तबीयत खराब होने पर सुकमा जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया था. जहां जवान को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. डॉक्टरों ने जवान की बिगड़ती हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने तत्काल मेकाज रेफर कर दिया, इस दौरान राजामुण्डा के पास रास्ते में ही जवान ने दम तोड़ दिया.

सुकमा एसडीएम नभ एल इस्माइल ने बताया कि आरक्षक रूप सिंह सलाम जिले के किस्टाराम थाने में पदस्थ थे. कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने पर जिला मुख्यालय के पुलिस लाइन स्थित अपने आवास में छुट्टी लेकर इलाज करावा रहे थे. मंगलवार दोपहर को अचानक आरक्षक की तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया था. जहां से उन्हें रायपुर के लिए रेफर कर दिया गया था, लेकिन रूप सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

पढ़ें-मौत को छुपा रहा है एम्स प्रबंधन?, वायरल वीडियो में एम्स प्रबंधन पर गंभीर आरोप

छत्तीसगढ़ में बेकाबू कोरोना

छत्तीसगढ़ में कोरोन के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सोमवार को कोरोना के 3 हजार 336 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई है. साथ ही 1 हजार 178 मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए हैं. इसके अलावा छत्तीसगढ़ में 570 से ज्यादा लोगों की जान कोरोना की वजह से जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details