छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

शराब दुकान हटाने 15 गांव के ग्रामीणों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

छुरिया क्षेत्र के 15 गांव के ग्रामीण एसडीएम डोंगरगांव कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने गोपालपुर रोड में निर्माणाधीन शराब दुकान के निर्माण कार्य को रोकने की मांग की.

By

Published : Jan 7, 2021, 4:11 AM IST

protest for removal of liquor store
एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

राजनांदगांव/डोगरगांव: शराबबंदी करने का वादा कर सत्ता में आई कांग्रेस सरकार अब शराब दुकानों की संख्या और कारोबार दोनों बढ़ाने में लगी है. इसे लेकर परेशान छुरिया क्षेत्र के 15 गांव के ग्रामीण एसडीएम डोंगरगांव कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने गोपालपुर रोड में निर्माणाधीन शराब दुकान के निर्माण कार्य को रोकने और प्रतिबंध लगाने की मांग की.

शराब दुकान खुलने से स्कूली छात्र-छात्राओं सहित ग्रामीणों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. आदिवासी गोड़ महासभा संचालक और छुरिया तहसील अध्यक्ष मदन नेताम ने बताया कि निर्माणाधीन शराब दुकान में समय रहते दावा आपत्ति दर्ज की गई थी, बावजूद इसके निर्माण कार्य जारी है. इस मामले में विधायक छन्नी साहू से भी शिकायत की गई है, लेकिन 10 गांव के बैठक में उनकी ओर से कोई सहयोग नहीं होने की बात कही गई.

पढ़ें-सीएम भूपेश का शराबबंदी पर फिर गोलमोल जवाब

वहीं जनपद अध्यक्ष किरण वैष्णव और उपाध्यक्ष एकांत चन्द्राकर ने भी ग्रामीणों का पक्ष लेते हुए शराब दुकान जल्द बंद करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि गंगाजल लेकर कांग्रेस सरकार ने जो कसम खाई थी, उसे जल्द से जल्द से पूरा करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details