छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूर की पिटाई का VIDEO वायरल, CMHO ने दिए जांच के आदेश

क्वॉरेंटाइन सेंटर में मजदूर के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. सेंटर प्रभारी कौशल कुमार प्रवासी मजदूर को चप्पल से मारते दिखाई दे रहे हैं. क्वॉरेंटाइन सेंटर प्रभारी कौशल कुमार स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ हैं. CMHO ने जांच के आदेश दिए हैं.

By

Published : Jun 15, 2020, 1:16 AM IST

Updated : Jun 15, 2020, 12:16 PM IST

viral-video-of-beating-migrant-labor-in-quarantine-center
प्रवासी मजदूर के पिटाई का वीडियो वायरल

राजनांदगांव: शहर के पेंड्री क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूर के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में सेंटर प्रभारी कौशल कुमार प्रवासी मजदूर को चप्पल से मारते दिखाई दे रहे हैं. जानकारी मिलने पर CMHO मिथिलेश चौधरी ने जांच के आदेश दिए हैं.

प्रवासी मजदूर के पिटाई का वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो कुछ दिन पहले का है. पेंड्री क्वॉरेंटाइन सेंटर से एक प्रवासी मजदूर बिना किसी को बताए गायब हो गया था. आरोप है कि प्रवासी मजदूर के वापस आने के बाद प्रभारी कौशल कुमार ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. वीडियो के अनुसार मजदूर क्वॉरेंटाइन सेंटर से भागकर शराब लेने गया था. वायरल वीडियो में कौशल कुमार मजदूर को चप्पल से पीट रहे हैं. क्वॉरेंटाइन सेंटर प्रभारी कौशल कुमार स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ हैं. मामले में CMHO मिथिलेश चौधरी ने संज्ञान लिया है और जांच के आदेश दिए हैं.

पढ़ें: World Blood Donor Day: विश्व रक्तदान दिवस पर रायपुर वासियों ने बढ़-चढ़कर किया रक्तदान

अन्य मजूदरों ने दी थी श्रमिक के शराब पीने की जानकारी

CMHO मिथिलेश चौधरी ने कहा कि वीडियो कुछ दिन पुराना है. मजदूर के साथ मारपीट के लिए उन्होंने खेद वयक्त किया है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक प्रवासी मजदूर क्वॉरेंटाइन सेंटर से क्वॉरेंटाइन का वक्त पूरा किए बगैर बाहर रहा, घंटों बाद लौटा. इस दौरान उसने शराब खरीदकर क्वॉरेंटाइन सेंटर में ही शराब का सेवन भी किया. जिसकी जानकारी वहां ठहरे अन्य प्रवासी मजदूरों ने सेंटर प्रभारी को दी. जिसके बाद ये घटना हुई है.

अन्य राज्य से लौटे प्रवासी मजदूरों को छत्तीसगढ़ में क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है, जहां उनके खाने-पीने का ध्यान रखने के लिए स्वास्थ्य की भी जांच की जा रही है. इसी बीच क्वॉरेंटाइन सेंटर्स से शराब, मारपीट, आत्महत्या की खबरें सामने आ रही हैं.

Last Updated : Jun 15, 2020, 12:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details