छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

3 लाख की चोरी के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, जेवरात और स्कूटी बरामद

3 महीने पहले हुई 3 लाख की चोरी के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें से 1 आरोपी 3 महीने पहले ही दूसरे मामले में जेल से बाहर आया था. आरोपियों से सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए गए हैं.

By

Published : Jul 9, 2019, 9:22 AM IST

चोरों की गिरफ्तारी.

राजनांदगांव: तीन महीने पहले हुई 3 लाख की चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. मामले में 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से सोने-चांदी के जेवर और नकदी बरामद किया गया है.

न्यूज स्टोरी.

मामला खैरागढ़ थाने के ठेलकाडीह का है. यहां बीते 12 अप्रैल को रेवती खरे ने थाने में उनके घर से नकदी समेत जेवरात चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस लगातार मामले की तफ्तीश में जुटी हुई थी. इस दौरान मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने सफेद स्कूटी में घूम रहे दो संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया. पूछताछ करने पर दोनों ने ठेलकाडीह चोरी मामले का खुलासा किया.

पुलिस के मुताबिक रायपुर के यशोदा नगर का टीकमदास कुर्रे और राजनांदगांव का रमाकांत ने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया था. आरोपी रमाकांत एक मामले में जेल से अभी 3 महीने पहले बाहर आया था. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से एक सफेद स्कूटी, सोने की 18 पत्ती, 1 जोड़ी सोने के टॉप्स और बाली, चांदी के करधन, पायल, चैन और ब्रैसलेट बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details