छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

आर्थिक तंगी से परेशान बुजुर्ग बन गया चोर, उड़ाए सोने-चांदी के गहने

चिखली पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम वाले आरोपी को गिरप्तार कर लिया है. सीसीटीवी से मिले फुटेज के आधार पर पुलिस ने भरकापारा के रहने वाले एक अधेड़ व्यक्ति से कड़ाई से पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

By

Published : Aug 23, 2019, 9:23 PM IST

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

राजनांदगांव: शहर के दीनदयाल कॉलोनी में दिनदहाड़े साढे तीन लाख रुपए के सामान पर हाथ साफ करने वाले आरोपी को चिखली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम मुकेश भयानी बताया जा रहा है जो रायगढ़ का रहने वाला है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से 3 लाख 50 हजार का सामान जब्त किया है.

चोरी का आरोपी गिरफ्तार

बीते 20 अगस्त को चिखली थाने क्षेत्र के दीनदयाल कॉलोनी में रहने वाली एकता सक्सेना ने पुलिस में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. महिला की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर आरोपी मुकेश की पतासाजी कर रही थी. छानबीन के दौरान आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए. सीसीटीवी से मिले फुटेज के आधार पर पुलिस ने भरकापारा के रहने वाले एक अधेड़ व्यक्ति से कड़ाई से पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह केवड़ा बॉडी शिवनगर वार्ड नंबर 12 रायगढ़ का रहने वाला है और फिलहाल भरकापारा इलाके में रह रहा है. आरोपी ने बताया कि उसकी घर की माली हालत ठीक नहीं है जिसकी वजह से वह चोरी की घटना को अंजाम देता है. आरोपी मुकेश ने बताया कि उसने घटना को अंजाम देने के लिए सबसे पहले क्षेत्र की रेकी की और सूने मकान को टारगेट करते हुए सब्बल से ताला तोड़कर अंदर घुस अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात और 5000 नकद रकम पर हाथ साफ कर दिया.

ये सामान हुए बरामद
पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी किए गए सामानों को जब्त किया है. इसमें दो नग सोने का हार, कान की बालियों का सेट, 3 नग सोने का चेन, दो नाग सोने का लॉकेट, एक नग सोने की नथनी, सोने की फूली, 6 जोड़ी चांदी की पायल, 5 जोड़ी चांदी की बिछिया, एक नग चांदी का गिलास, दो नग चांदी की प्लेट, चांदी की मूर्ति सहित करधन और चांदी का सिंदूर डिब्बा बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details