छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Nov 5, 2019, 8:08 AM IST

Updated : Nov 5, 2019, 8:24 AM IST

ETV Bharat / state

तहसीलदार ने की कार्रवाई, मुरम का अवैध उत्खनन करते वाहन पकड़े गए

जिले के डोंगरगढ़ के ग्राम पंचायत कलकसा के पास अवैध मुरुम खनन कर रही एक पोकलेन और तीन हाइवा पर तहसीलदार ने कार्रवाई की है. वहीं अवैध रूप से खनन कर रही गाड़ियों का पंचनामा तैयार कर चारों गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है.

तहसीलदार ने की कार्रवाई

राजनांदगांव: जिले के डोंगरगढ़ ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत कलकसा के पास अवैध मुरुम खनन कर रही एक पोकलेन और तीन हाइवा पर तहसीलदार ने कार्रवाई की है. तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर गाड़ियों का पंचनामा बनाकर अवैध उत्खनन पर रोक लगाई है.

मुरम का अवैध उत्खनन करते पकड़ाई पोकलेन और तीन हाईवा

डोंगरगढ़ से 6 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत कलकसा के पास एक पोकलेन और तीन हाइवा से अवैध रूप से मुरुम का खनन किया जा रहा था. जिसकी सूचना SDM अविनाश भोई को मिलते ही तत्काल तहसीलदार की टीम को मौके पर भेजा गया. तहसीलदार अविनाश ठाकुर ने मौके पर पहुंच कर अवैध रूप से खनन कर रही गाड़ियों का पंचनामा तैयार कर चारों गाड़ियों को जब्त कर लिया है.

पढ़े: VIDEO:तहसीलदार का घूस लेते वीडियो वायरल, कागजों में छुपा कर ले रहा था पैसे

रेलवे के एक ठेकेदार ने किया अवैध उत्खनन
SDM अविनाश भोई का कहना है कि कलकसा में अवैध उत्खनन की शिकायत मिलने पर तहसीलदार की टीम को कार्रवाई के लिए भेजा गया था. जहां मौके पर एक पोकलेन और तीन हाइवा अवैध उत्खनन करते पाए गए, जिसे जब्त कर लिया गया है. वहीं प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि रेलवे के एक ठेकेदार ने अवैध उत्खनन किया है.

Last Updated : Nov 5, 2019, 8:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details