छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छात्रवृत्ति नहीं मिलने से छात्र नाराज, फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

By

Published : Nov 25, 2019, 9:52 PM IST

राजनांनदगांव में छात्रवृत्ति नहीं मिलने से नाराज छात्रों ने मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया है. छात्रों का कहना है कि अगर उन्हें समय रहते छात्रवृत्ति नहीं मिली तो वे उग्र प्रदर्शन करेंगे.

छात्रों ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

राजनांदगांव: सबसे बड़े कॉलेज शासकीय दिग्विजय महाविद्यालय में स्कॉलरशिप नहीं मिलने से छात्रों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. छात्रवृत्ति नहीं मिलने से नाराज ABVP के छात्रों ने सोमवार कॉलेज के सामने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पूतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया है.

तकरीबन 32 कॉलेजों को अब तक छात्रवृत्ति नहीं मिल पाई है. छात्रवृत्ति नहीं मिलने के कारण छात्रों को पढ़ाई में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बावजूद इसके अब तक इस दिशा में कॉलेज प्रशासन ने कोई भी कदम नहीं उठाया है. दिग्विजय महाविद्यालय में तकरीबन 16 सौ छात्र अध्ययनरत है, जिन्हें छात्रवृत्ति नहीं दी गई है. छात्रों का कहना है कि अगर उन्हें समय रहते छात्रवृत्ति नहीं मिलती तो वे उग्र प्रदर्शन करेंगे.

1 सप्ताह के अंदर मिलेगी राशि
इस मामले में शासकीय दिग्विजय महाविद्यालय के रजिस्ट्रार दीपक कुमार परगंहिया का कहना है कि तकरीबन 32 कॉलेजों की छात्रवृत्ति अब तक नहीं मिल पाई है. इस मामले को लेकर के लगातार प्रचार किया जा रहा है कि, 1 सप्ताह के अंदर शासकीय दिग्विजय महाविद्यालय के छात्रों को छात्रवृत्ति मिल जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details