छत्तीसगढ़

chhattisgarh

चलती बस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, बाल-बाल बचे यात्री

By

Published : May 5, 2019, 10:41 PM IST

हाराष्ट्र के चंद्रपुर से राजनांदगांव की ओर आ रही कांकेर रोडवेज में आग लगने का मामला सामने आया है. घटना के वक्त यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. इस घटना में कुछ यात्रियों को मामूली चोटें भी आई हैं.

चलती बस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

राजनांदगांव : महाराष्ट्र के चंद्रपुर से राजनांदगांव की ओर आ रही कांकेर रोडवेज में आग लगने का मामला सामने आया है. घटना के वक्त यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. इस घटना में कुछ यात्रियों को मामूली चोटें भी आई हैं. वहीं आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

चलती बस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

दरअसल, बस क्रमांक सीजी 04 ई 3141 में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कांकेर रोडवेज की बस चंद्रपुर से राजनंदगांव की ओर आ रही थी. इस बीच लूम गांव के पास अचानक बस में आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि ड्राइवर ने यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. बताया जा रहा है कि घटना के दौरान बस में तकरीबन 35 से 40 यात्री सवार थे, जिन्हें आनन-फानन में बस से उतारा गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यात्रियों के सामान को भी निकालने में काफी हद तक सफल रहे.

फायर ब्रिगेड पहुंची मौके पर
इंस्पेक्टर लोकेश कुमार ने बताया कि स्टेट हाईवे नंबर 24 पर आग लगने की यह घटना मानपुर से निकलने के बाद घटी. घटना में सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और आग पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड को सूचना दी गई थी. इस दौरान आग पर काबू भी पा लिया गया. वहीं यातायात सुचारू रूप से चालू कर दिया गया है. यात्रियों के लिए भी दूसरी बस का इंतजाम कर उन्हें रवाना किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details