छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पूर्व सीएम रमन ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत, हर कार्यकर्ता को दिया ये लक्ष्य

राजनांदगांव में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने हर कार्यकर्ता को 25 नए सदस्य जोड़ने की बात कही.

By

Published : Jul 7, 2019, 9:21 PM IST

पूर्व सीएम रमन ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत

राजनांदगांव: पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जयंती के अवसर पर भाजपा ने अपने राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान की शुरुआत कर दी है. पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने जिले के गोविंदराम निर्मलकर ऑडिटोरियम से कार्यकर्ताओं को संबोधित कर इस अभियान की शुरुआत की.

पूर्व सीएम रमन ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अपने निर्वाचन क्षेत्र राजनांदगांव विधानसभा में पार्टी का जनाधार ज्यादा से ज्यादा बढ़ाने के लिए सदस्यता अभियान पर जोर दिया. इस अवसर पर उन्होंने गोविंदराम निर्मलकर ऑडिटोरियम से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, 'हर कार्यकर्ता को 25 नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य दिया गया है'.

'11 करोड़ सदस्यों में 20 प्रतिशत बढ़ाना है'
इस अवसर पर उन्होंने कहा है कि 1 महीने तक चलने वाले इस अभियान कि वो शुरुआत कर रहे हैं. कार्यकर्ता घर-घर जाएं और 20% अतिरिक्त नए सदस्य जोड़ने के काम में लग जाएं'. वहीं उन्होंने कहा कि, 'देश में 11 करोड़ सदस्य भाजपा के साथ हैं. अब इस संख्या में 20% की बढ़ोतरी करनी है'.

पुराने सदस्यों को भी लेना होगा रिनुअल
रमन सिंह ने सदस्यता अभियान के दौरान ये भी कहा कि, 'नए सदस्य जोड़ने के अलावा जो पुराने सदस्य हैं उन्हें भी इस अभियान में अपनी सदस्यता का रिन्यूअल कराना होगा'. उन्होंने बताया कि, 'सदस्यता अभियान में दो प्रक्रिया रखी गई है, जिसके तहत पार्टी से नए सदस्य जुड़ सकेंगे'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details