छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Rajnandgaon News: कार और बाइक की रोशनी में जुआ खेलते जुआरी गिरफ्तार, 21 लाख रुपये का सामान जब्त

By

Published : Nov 6, 2022, 1:24 PM IST

Action on gamblers in Rajnandgaon राजनांदगांव पुलिस ने 13 जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 122060 रुपये जब्त किए. 3 कार, 2 बाइक और 12 मोबाइल फोन भी जब्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. Rajnandgaon police arrests gamblers

Rajnandgaon police arrests gamblers
राजनांदगांव पुलिस ने जुआरियों को गिरफ्तार किया

राजनांदगांव:जुआरियों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने घेराबंदी कर 13 जुआरियों को जुआ खेलते पकड़ा है. जिले के बोरतलाव थाना क्षेत्र के ग्राम बरनाराकला के राउरकसा डेम के पास अंधेरे में कार और बाइक की हेडलाइट जलाकर जुआ खेला जा रहा था.

राजनांदगांव में जुआरियों पर कार्रवाई:राजनांदगांव पुलिस को काफी समय से जुआरी गैंग के जिले में सक्रिय होने की खबर मिल रही थी. एसडीओपी प्रभात पटेल ने बताया "पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग रुपये पैसे का दांव लगाकर जुआ खेल रहे हैं. मुखबिर MS सूचना मिलते ही पुलिस उरकसा डेम के पास पहुंची. चारों ओर से घेराबंदी की गई. घेराबंदी इतनी टाइट थी कि एक भी आरोपी पुलिस से बचकर भाग ना सका. जुआ खेल रहे लोगों पर दबिश दी गई. 13 जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कार, मोटरसायकल, मोबाइल फोन और कैश जब्त किया. जिसकी कुल कीमत 21,37,060 रुपये है. जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है."

चकरभाटा थाने का घेराव कर ग्रामीणों ने की नारेबाजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details