छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 15, 2020, 5:57 PM IST

ETV Bharat / state

सीएम भूपेश से मुलाकात करने पहुंची राजनांदगांव मेयर हेमा देशमुख

राजनांदगांव मेयर हेमा देशमुख ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात कर उनका आभार व्यक्त किया. ये आभार उन्होंने राज्य सरकार की ओर से की जा रही मदद के लिए किया है.

hema deshmukh
राजनांदगांव मेयर हेमा देशमुख

राजनांदगांव : लॉकडाउन में शहर के हालात काफी खराब है. लगातार कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए नगर निगम अपनी कोशिश में जुटा है. वहीं दूसरी तरफ व्यापारियों के लिए भी बढ़ता लॉकडाउन भी बड़ी चुनौती से कम नहीं है. इन समस्याओं को लेकर और शासन की ओर से की जा रही मदद को लेकर महापौर हेमा देशमुख ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की.

राजनांदगांव मेयर हेमा देशमुख
उन्होंने सीएम भूपेश से मुलाकात कर शहर के कई मुद्दों को लेकर के चर्चा की है. इसके साथ ही उन्होंने नगर निगम में किए जा रहे विकास कार्यों की भी जानकारी दी है. महापौर ने राशन वितरण को लेकर भी सीएम को अवगत कराया.

नगर-निगम ने की मदद

उन्होंने बताया कि कोरोना संकट के कारण लोगों की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई है, गरीब तबके के लोगों को रोजी रोटी के लिए काफी भटकना पड़ रहा है. ऐसे लोगों को ध्यान रखते हुए नगर-निगम उनकी मदद कर रहा है. उन्हें राशन वितरण किया जा रहा है. साथ ही जरूरी सामान भी बांदे गए हैं. महापौर ने इन सुविधाओं के मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है.

पढ़ें : मजदूरों के लिए मसीहा बनी सरगुजा पुलिस, खाना खिलाकर ट्रकों में किया रवाना

निगम लड़ रहा कोरोना से जंग
महापौर ने मुख्यमंत्री बघेल को बताया है कि नगर निगम का अमला कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ रहा है. लगातार शहर के वार्डों को सैनिटाइज किया जा रहा है. साथ ही लोगों को मास्क, सैनिटाइजर और सूखा राशन भी निगम द्वारा मुहैया कराया जा रहा है.

एक दूसरे की करें मदद

वहीं अम्बिकापुर के बनारस चौक पर भी बीते कुछ दिनों से ट्रैफिक पुलिस मानवता का परिचय देते हुए मजदूरों की मदद कर रही है. बाहर से आए हुए मजदूरों को खाना और पानी देकर ट्रकों की मदद से उन्हें उनके गृहग्राम के लिए रवाना किया गया. इस तरह छोटी छोटी मदद से हम एक दूसरे के काम आ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details