छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 5, 2023, 10:12 PM IST

ETV Bharat / state

Rajnandgaon Crime News: कर्मचारी ने ही की थी इंडेन गैस एजेंसी में 6 लाख की चोरी

जिले के डोंगरगढ़ शहर स्थित इंडेन गैस एजेंसी में बीते 1 फरवरी को 6 लाख रुपए की चोरी हुई थी. मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और चोरी की 6 लाख रुपए भी बरामद किए. एजेंसी में काम करने वाले ही एक युवक ने पूरी घटना को अंजाम दिया था. agency worker

accused in police custody
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कर्मचारी ने ही की थी गैस एजेंसी में चोरी

राजनांदगांव: जिले के डोंगरगढ़ शहर में स्थित इंडियन गैस एजेंसी में 1 फरवरी को 6 लाख रुपए चोरी का मामला सामने आया था. घटना के तीन दिन बाद पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी मिली है. डोंगरगढ़ पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम ने घटना के 3 दिन बाद आरोपी शेख इस्माइल 26 साल निवासी खूटापारा अखाड़ा डोंगरगढ़ को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की राशि, चेक बुक और लाॅकर की चाबी को भी बरामद किया है.

Korba News कपड़े और राशन चुराने वाला चोर गिरोह गिरफ्तार

न एजेंसी का ताला टूटा था न लाॅकर:डोंगरगढ़ एसडीओपी प्रभात पटेल ने बताया कि "एक फरवरी को 6 लाख रुपए की चोरी इंडेन गैस एजेंसी से होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद डोंगरगढ़ पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम के द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही थी. जांच के दौरान संदेह के आधार पर 8 से 10 संदेहियों से पूछताछ की गई. इस दौरान यह बात सामने आई कि न तो गैस एजेंसी का ताला तोड़ा गया और न ही लॉकर को तोड़ा गया है. फिर पुलिस एजेंसी में काम करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ शुरू की.

आरोपी को उसके गोलमोल जवाब ने फंसाया:एसडीओपी के मुताबिक"कर्मचारियों सेपूछताछ के दौरान गैस एजेंसी में काम करने वाले आरोपी शेख इस्माइल ने गोल मोल जवाब दिया. शक होने पर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने चोरी की घटना को अंजाम देना कबूल किया. आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से चोरी की गई रकम, चेक बुक और लॉकर की चाबी को पुलिस ने बरामद किया है. मामले में आरोपी को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है."

कैमरों की नजर से बचकर घटना को दिया अंजाम:एसडीओपी प्रभात पटेल ने बताया कि "आरोपी ने शातिर तरीके से पूरी घटना को अंजाम दिया गया था. गैस एजेंसी का कर्मचारी ही पूरे मामले में आरोपी निकला. उसने वहां लगे कैमरों से बचकर चोरी की. पुलिस ने पूरे मामले में 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों का फुटेज चेक कर आरोपी को धर दबोचा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details