छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बर्फानी धाम के पुजारी को मिला अयोध्या के राम मंदिर उद्घाटन समारोह का निमंत्रण

Barfani Dham Pujari Received invitation for Ayodhya राजनादगांव स्थित बर्फानी धाम के पुजारी गोविंद महाराज को अयोध्या में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला है. 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम मंदिर के उद्घाटन और प्राण प्रतिष्ठा समारोह आयोजित है. Rajnandgaon Barfani Dham

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 16, 2024, 8:58 PM IST

Rajnandgaon Barfani Dham
राजनादगांव स्थित बर्फानी धाम

बर्फानी धाम के पुजारी को मिला अयोध्या से निमंत्रण

राजनांदगांव:22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम मंदिर के उद्घाटन और प्राण प्रतिष्ठा समारोह आयोजित है. अयोध्या स्थित राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र समिति द्वारा देश विशिष्ट जनों और साधु संतों को भी आमंत्रित किया जा रहा है. इसी कड़ी में राजनादगांव स्थित बर्फानी धाम मंदिर के पुजारी गोविंद महाराज को भी 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का निमंत्रण प्राप्त हुआ है.

पुजारी गोविंद महाराज को अयोध्या से आमंत्रण: राजनांदगांव के बर्फानी धाम को अयोध्या राम मंदिर का आमंत्रण प्राप्त हुआ है. पुजारी गोविंद महाराज काफी समय से राजनादगांव स्थित बर्फानी धाम मंदिर में अपनी सेवाएं दे रहे हैं. 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. इस अवसर पर शहर के बर्फानी आश्रम मां पाताल भैरवी मंदिर के गोविंद महाराज जी अयोध्या में मौजूद रहेंगे. अयोध्या से आमंत्रण पत्र मिलने के बाद गोविंद महाराज काफी खुश नजर आए. बर्फानी आश्रम को आमंत्रण मिलने से आश्रम वासियों में खुशी का माहौल है.

प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का आमंत्रण मिलना बड़े सौभाग्य की बात है. बाबा बर्फानी की कृपा और प्रभु राम का उन्हें बुलावा आया है. - गोविंद महाराज, पुजारी, बर्फानी आश्रम

अयोध्या के लिए रवाना हुए पुजारी गोविंद महाराज: राजनादगांव स्थित बर्फानी धाम मंदिर काफी प्रसिद्ध मंदिरों में से एक है. तीन तल के इस मंदिर के भूगर्भ में मां काल भैरवी, दूसरे तल में द्वादश विधा और तीसरे तल पर 12 ज्योतिर्लिंगों की स्थापना की गई है. अयोध्या से आमंत्रण पत्र मिलने पर गोविंद महाराज काफी खुश नजर आ रहे हैं. गोविंद महाराज को अयोध्या यात्रा का टिकट भी मिला है. पुजारी गोविंद महाराज मंगलवार को हो गए हैं.

संत कालीचरण के विवादित बोल, राक्षसों से की कांग्रेस की तुलना , साधु संतों और नाथूराम गोडसे पर कही बड़ी बात !
प्रभु राम ने वनवास के दौरान शिवरीनारायण में खाया था शबरी के जूठे बेर, अक्षय वट वृक्ष है प्रमाण
शुक्र करेंगे धनु राशि में प्रवेश, सभी जातकों के वैवाहिक जीवन पर कैसा पड़ेगा प्रभाव, जानिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details