छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 17, 2019, 10:38 AM IST

ETV Bharat / state

'लाल आतंक' की दहशत खत्म करने पुलिस ने लगाया कैंप, गांववालों ने ली राहत की सांस

ग्राम पंचायत बुद्धू भरदा में नक्सली बैनर लगने के बाद से लोगों में दहशत का माहौल था, लेकिन पुलिस ने इलाके में कैंप लगाकर लोगों के मन से डर निकालने का काम की.

'लाल आतंक' की दहशत खत्म करने पुलिस ने लगाया कैंप

राजनांदगांव:शहर से तकरीबन 15 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत बुद्धू भरदा में नक्सली बैनर लगने के बाद से लोगों में दहशत का माहौल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा था, पुलिस ने नक्सली दहशत फैलाने वाले लोगों को पकड़ तो लिया, लेकिन इसके बाद भी गांववालों की चिंता खत्म नहीं हो पा रही थी, जिसके बाद पुलिस ने गांव में कैंप लगाकर लोगों के मन से दहशत खत्म करने का काम किया.

'लाल आतंक' की दहशत खत्म करने पुलिस ने लगाया कैंप

ग्राम पंचायत बुद्धू भरदा के पूर्व सरपंच भेलस साहू ने बताया कि 11 अगस्त को कथित लोगों ने गांव के श्मशान में 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने को लेकर बैनर पोस्टर लगाया था, जिसके बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल था.

पुलिस के गिरफ्त में दहशत फैलाने वाले
लालबाग थाना प्रभारी आशीर्वाद रहटगांवकर ने गांववालों को संबोधित करते हुए बताया कि नक्सलियों से भय खाने की जरूरत नहीं है, पुलिस बल आपके साथ है. ग्रामीण पुलिस के संपर्क में रहे और ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इस मामले में भी जागरूक रहें. साथ ही उन्होंने कहा कि नक्सली बैनर और पोस्टर लगाने वाले लोग नक्सली नहीं थे, केवल दहशत फैलाने के उद्देश्य से गांव में बैनर और पोस्टर लगाए थे, जिनको गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details