छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Oct 31, 2019, 2:09 PM IST

ETV Bharat / state

जुआरियों पर भारी पड़ी पुलिस, जिलेभर से पकड़े गए आरोपी

जिले में इस बार पुलिस जुआरियों पर भारी पड़ी है, पुलिस ने जिले के 20 थानों में अलग-अलग मामला दर्ज कर कार्रवाई की है, जिसमें पुलिस ने 265 आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

जिलेभर से पकड़े गए आरोपी

राजनांदगांव: त्योहारी सीजन की छुट्टियों का फायदा उठाकर जुए का फड़ सजाने वाले जुआरियों पर इस बार पुलिस भारी पड़ी है, पुलिस ने जिले के 20 थानों में अलग-अलग मामला दर्ज कर कार्रवाई की है, इनमें 265 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

जिलेभर से पकड़े गए आरोपी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दिवाली के बाद छुट्टियों में जुए खिलते जुआरियों को पकड़ा गया है. पुलिस ने बताया कि जुआरियों के खिलाफ उन्होंने पहले से ही प्लानिंग कर रखी थी. इसके तहत ही दिवाली के बाद लगातार 3 दिन तक कार्रवाई की गई जिसमे जिले के अलग-अलग थानों में प्रकरण दर्ज किए गए हैं. वहीं जिला पुलिस ने अब तक 20 अलग-अलग थानों में 89 प्रकरण दर्ज किए हैं. इसमें 265 आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किए गए हैं.

पढ़े: सुकमा नगर पालिका: 20 साल के विधानसभा में जीतते आ रही है कांग्रेस, लेकिन पालिका में नहीं खुला है खाता

एक लाख से ऊपर के नगदी जब्त
एसएसपी, यूबीएस चौहान ने बताया कि आरोपियों के पास से एक लाख 14 हजार 6 सौ 73 रुपए जब्त किए गए. जबकि पुलिस आरोपियों पर जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details