छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राजनांदगांव: श्रमदान करने उतरीं पद्मश्री फुलबासन यादव

गुरुवार को शहर की सेवाभावी संस्थाओं ने श्रमदान किया. इस दौरान पद्मश्री फुलबासन यादव ने भी झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया.

By

Published : Jan 21, 2021, 8:36 PM IST

Updated : Jan 21, 2021, 8:48 PM IST

padmashree phulbasan yadav did shramdaan
श्रमदान करने उतरी पद्मश्री फुलबासन यादव

राजनांदगांव: शहर के सेवाभावी संस्थाओं ने झाड़ू लगाकर श्रमदान किया. इस दौरान सेवाभावी संस्थाओं का हौसला बढ़ाने के लिए पद्मश्री फुलबासन यादव ने भी श्रमदान किया. इससे पहले संस्था ने तिरंगा लहराते हुए फुलबासन यादव का स्वागत किया.

कार्यक्रम में किया गया सम्मान

दरअसल गुरुवार को शहर में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें फूलबासन यादव ने हिस्सा लिया. साथ ही कार्यक्रम में लोगों का सम्मान भी किया. इस दौरान देश सेवा के लिए युवाओं को प्रेरित करने वाले ड्रीम्स एकेडमी के प्रमुख लखेश्वर जंघेल को पद्मश्री फुलबासन यादव ने तिरंगा टीशर्ट भेंटकर उत्साहित किया. साथ ही समिति की ओर से आयोजित पेंटिंग प्रतियोगिता, सद्भावना दौड़ और रंगोली प्रतियोगिता का शुभारंभ किया.

पढ़ें:लाइव वीडियो: कबड्डी के दौरान गर्दन मुड़ने से एक खिलाड़ी की मौत

अभियान चलाने दी टिप्स

फुलबासन यादव ने स्वच्छता के साथ महिला सशक्तिकरण और नशाखोरी को दूर करने के लिए अभियान चलाने की बात कही. वहीं निर्मल त्रिवेणी महाअभियान द्वारा रंग-रोगन किए फतेह मैदान को देखकर उन्होनें इसकी सराहना की. किल्लापारा में उमराव पुल के नीचे श्रीराम गौसेवा समिति की ओर से संचालित गौशाला भी पहुंचकर वहां की स्थिति से रूबरू हुई.

स्वच्छताकर्मियों का सम्मान

फुलबासन यादव ने नगर के स्वच्छताकर्मियों का सम्मान किया और नगर को स्वच्छ बनाए रखने मे उनकी भूमिका को सराहा. इस दौरान 52 फीट उंचा तिरंगा स्थल अंबेडकर चौक में नगर पालिका सीएमओ सीमा बक्शी, सेवाभावी संस्थाओ निर्मल त्रिवेणी महाअभियान, श्रीराम गौ सेवा समिति, शांतिदूत, इकरा फाउंडेशन, गोकुल नगर स्वयं सेवा समिति नया टिकरापारा सहित नगर पालिका के स्वच्छताकर्मियों ने झाड़ू लगाकर श्रमदान किया.

Last Updated : Jan 21, 2021, 8:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details