छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ओपी गुप्ता कांड में नया मोड़, अपहरण के आरोप में रिश्तेदार गिरफ्तार

By

Published : Apr 27, 2020, 9:23 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के OSD रहे OP गुप्ता के रिश्तेदार को पुलिस ने रायपुर से अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया है. ओपी गुप्ता पर यौन प्रताड़ना का आरोप लगाने वाली एक नाबालिग के परिवार का अपहरण हुआ था.

OP Gupta relative arrested
ओपी गुप्ता का रिश्तेदार गिरफ्तार

राजनांदगांव: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के OSD रहे ओपी गुप्ता के एक और रिश्तेदार को मोहला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया है. बता दें कि जब पुलिस ओपी गुप्ता पर लगे नाबालिग से यौन शोषण के आरोप की जांच कर रही थी, इस दौरान पीड़िता के पूरे परिवार का अपहरण कर लिया गया था.

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के ओएसडी रहे ओपी गुप्ता पर नाबालिग युवती ने यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया था. मामले में पुलिस ने POCSOएक्ट और धारा 376 के तहत अपराध दर्ज किया था. मामले की जांच के दौरान अचानक नाबालिग के पूरे परिवार के गायब हो जाने का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

पढ़ें:यौन शोषण पीड़िता के अपहरण केस में 4 आरोपी गिरफ्तार

ओडिशा से मिला था परिवार

पुलिस की जांच के बीच में ही पीड़ित युवती के पूरे परिवार का अपहरण कर लिया गया था. अपहरण की रिपोर्ट एक NGO ने मोहला थाने में दर्ज कराई थी. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए परिजनों की तलाश की. इस बीच ओडिशा से पूरे परिवार को पुलिस ने बरामद किया. ओपी गुप्ता के रिश्तेदार शिवरतन गुप्ता को पुलिस ने इसी अपहरण मामले में रायपुर से गिरफ्तार किया है. जल्द ही आरोपी को पुलिस न्यायालय में पेश करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details