छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 26, 2020, 6:48 PM IST

Updated : Sep 26, 2020, 6:53 PM IST

ETV Bharat / state

बरगांव एनीकट में डूबने से युवक की मौत, दोस्तों के साथ नदी में गया था नहाने

बरगांव एनीकट में नहाने गए 3 युवकों में से एक युवक की मौत पानी में डूबने से मौत हो गई. युवक के शव को बरामद कर लिया गया है.

one man dies due to drowning in Bargaon Anicut at dongargaon
डूबने से मौत

डोंगरगांव: नगर से सटे बरगांव एनीकट में एक युवक की डूबने से मौत हो गई है. बात दें कि वर्तमान में ऊपरी क्षेत्र से पानी का आवक बना हुआ है, जिसके चलते बैराज से पानी छोड़ा गया था और सभी एनीकट ओवरफ्लो चल रहे हैं, ऐसे में इन स्थानों में नहाना या उसे पार करना खतरे से खाली नहीं है.

डूबने से युवक की मौत

शहर के समीपस्थ बरगांव एनीकट में शुक्रवार शाम नहाने गए तीन युवकों में से एक युवक की मौत की नदी में डूबने से हो गई है. युवक की पता तलाशी की जा रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ये तीनों युवक डोंगरगांव की ओर से एनीकट को पार कर बरगांव की ओर किनारे पर नहा रहे थे. अनंतवीर सिंह किसी काम के सिलसिले में राजनांदगांव से डोंगरगांव आया था, जिसके बाद शाम पांच बजे बरगांव एनीकट अपने मित्रों के साथ नहाने पहुंचा था, तभी नदी की गहराई में पहुंच गया और वहां से लापता हो गया.

युवक की डूबने से मौत

पढ़ें :बालोद में लोगों ने जुगाड़ से बनाई भाप मशीन, कोरोना वायरस से लड़ने में मिल रही मदद

शुक्रवार की शाम से ही कई घंटे तक डोंगरगांव पुलिस ने नदी किनारे शव खोजने की कोशिश की, लेकिन देर रात चली तलाश करने पर भी कोई सुराग नहीं मिला. रेस्क्यू ऑपरेशन शनिवार सुबह से चालू किया गया और करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जिस स्थान पर युवक नहा रहा था, उसी स्थान पर ही शव मिला. खोजबीन अभियान में नगर सेना राजनांदगांव के हवलदार सुमन लाल, लांस नायक दिलीप कुमार, वाहन चालक राजेन्द्र चौधरी और सैनिक वीरेन्द्र, रामप्रसाद, आशाराम, श्यामलाल सहित डोंगरगांव पुलिस का सराहनीय प्रयास रहा. इधर पोस्टमार्टम के पश्चात युवक के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

Last Updated : Sep 26, 2020, 6:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details