छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

एक बार फिर मुश्किल में खुज्जी विधायक और उनके पति

खुज्जी विधायक छन्नी साहू और उनके पति चंदू साहू एक बार फिर विवादों में (Once again itchy MLA and her husband in trouble )हैं. इस बार एक ग्रामीण ने दोनों के साथ गांव के ग्रामीणों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

By

Published : Jun 1, 2022, 12:11 PM IST

Updated : Jun 1, 2022, 1:51 PM IST

Once again itchy MLA and her husband in trouble
एक बार फिर मुश्किल में खुज्जी विधायक और उनके पति

राजनादगांव : खुज्जी विधायक छन्नी साहू और उनके पति चंदू साहू के ऊपर गांव के ही एक ग्रामीण ने निजी कृषि जमीन पर घुरुआ बनाकर अवैध रूप से कब्जा करने का आरोप लगाया (Once again itchy MLA and her husband in trouble) है. इतना ही नही ग्रामीण ने विधायक और उसके पति के ऊपर मानसिक प्रताड़ना देने का भी आरोप लगाया. ग्रामीण के मुताबिक जब उसने जमीन पर कब्जा छोड़ने के लिए कहा गया तो ग्रामीण को राजनीतिक धौंस और प्रताड़ित किया गया.

खुज्जी विधायक और उनके पति पर गंभीर आरोप

क्या है पूरा मामला : विधायक के गांव पैरीटोला में रहने वाले ग्रामीण श्याम दास साहू ने विधायक ( Khujji MLA Chhanni Sahu) और उसके पति के ऊपर निजी जमीन पर घुरुवा बना कर कब्जा करने का आरोप लगाया है. ग्रामीण के मुताबिक उससे जबरन जमीन के पेपर पर साइन करवाकर निर्माण करवाया गया है.

निजी जमीन पर घुरुवा निर्माण : पीड़ित ग्रामीण ने राजनांदगांव प्रेस क्लब में कहा कि खुज्जी विधायक छन्नी साहू और उसके पति चंदू साहू ने उसकी भूमि पर घुरुवा का निर्माण करवा लिया. साथ ही साथ गांव के अन्य लोगों ने भी उसकी 10 से 15 डिसमिल जमीन पर कब्जा करके घुरुवा (Ghurva construction on private land) बनाया.

शिकायत के बाद क्या हुआ : शिकायतकर्ता ने कहा कि इस मामले में छुरिया तहसील में शिकायत (complaint in churia tehsil) की थी .लेकिन विधायक पति ने पटवारी से मिलकर जमीन की नाप कम करवा ली. जिससे उसे अपनी जमीन से हाथ धोना पड़ सकता है. फिलहाल ग्रामीण ने शपथपत्र देकर विधायक और विधायक पति पर उसकी निजी कृषि भूमि पर अवैध कब्जा का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें - खुज्जी विधायक छन्नी साहू ने पति पर लगे आरोपों को बताया झूठा

जेल जा चुके हैं विधायक पति : बहरहाल देखना होगा कि इस मामले में कितनी सच्चाई है. आपको बता दें कि विधायक पति को कुछ महीने पहले आदिवासी युवक को जातिसूचक गाली देने के मामले में जेल जाना पड़ा था.अब एक बार फिर विधायक और उनका पति विवादों में है.

Last Updated : Jun 1, 2022, 1:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details