छत्तीसगढ़

chhattisgarh

खैरागढ़: संगीत नगरी में बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ, क्षेत्र में 25 एक्टिव केस

By

Published : Sep 5, 2020, 12:19 AM IST

कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. संगीत नगरी में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है.

corona patient increasing in khairagarh
बढ़ रहे कोरोना के मरीज

राजनांदगांव/खैरागढ़:शहर सहित पूरे इलाके में दिनो-दिन कोरोना कहर बनकर टूट रहा है. कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. बुधवार को 4, गुरूवार को 7 और शुक्रवार को 5 कोरोना पाॅजीटिव मरीजों की पहचान की गई है. शुक्रवार को एंटीजन टेस्ट में शहर के पीएचई में पदस्थ गंजीपारा का बुजुर्ग और ग्रामीण इलाके में खपरीतेली से 62 साल के बुजुर्ग सहित, दामरी में दो और घुमका थाने में पदस्थ ठेलकाडीह निवासी एक पुलिस जवान संक्रमित पाए गए हैं.

25 एक्टिव केस

कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. सभी को खैरागढ़ के पाॅलिटेक्निक काॅलेज के गर्ल्स हॉस्टल में बनाए कोविड-19 सेंटर में शिफ्ट किया गया है. अब यहां 16 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है. ब्लॉक में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है. जबकि 46 मरीज इलाज के बाद अपने घर वापस लौट गए हैं. ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर भी कोरोना को मात देकर घर लौट चुकें हैं. इसके अलावा पूर्व जनपद सदस्य और कांग्रेसी नेता के भी पाॅजीटिव होने की जानकारी मिली है. जानकारी के मुताबिक इलाज के लिए राजधानी गए पूर्व जनपद सदस्य के इलाज से पहले डॉक्टरो ने उन्हें टेस्ट कराने कहा था. टेस्ट की रिपोर्ट गुरूवार शाम को मिली. जिसमें वो पाॅजीटिव पाए गए और होम आइसोलेट हो गए हैं.

COVID 19 UPDATE: छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को 2,599 कोरोना मरीजों की पहचान, एक्टिव केस 20,689

बीएमओ की घर वापसी, कोविड सेंटर में 16 मरीज

सिविल अस्पताल में पदस्थ बीएमओ के संक्रमित होने के दो दिन बाद पूर्व बीएमओ के पाॅजीटिव होने और उसके ठीक दो दिन बाद फाॅर्मसिस्ट के सपरिवार संक्रमित होने से स्वास्थ्य अमला परेशान हो गया था. लेकिन अब बीएमओ की सकुशल वापसी से स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है. ब्लाॅक और उसके आसपास के गांवों से निकलने वाले कोरोना पाॅजीटिव मरीजों की देखभाल के लिए, पॉलिटेक्निक काॅलेज के गर्ल्स हॉस्टल को कोविड-19 सेंटर बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details