छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पाइप लाइन बिछाने के नाम पर खोद दिया गड्ढा, जनता परेशान

By

Published : Feb 8, 2021, 4:46 PM IST

Updated : Feb 8, 2021, 5:37 PM IST

राजनांदगांव में अमृत मिशन योजना के तहत पाइप लाइन बिछाई जा रही है. इस दौरान नगर निगम लापरवाह नजर आ रहा है. बीजेपी के जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव का कहना है कि इसी तरह लापरवाही बरती जाएगी तो बीजेपी आंदोलन करने को बाध्य होगी.

Amrit Mission Scheme in rajnandagaon
जनता परेशान

राजनांदगांव: नगर निगम क्षेत्र में अमृत मिशन योजना के तहत पाइप लाइन बिछाई जा रही है. इस दौरान निगम प्रशासन की लापरवाही सामने आ रही है. शहर के बीच व्यस्ततम रास्तों में पाइप लाइन बिछाने के नाम पर सड़क की खुदाई कर दी गई है. लेकिन 1 सप्ताह से ज्यादा होने के बाद भी पाइप लाइन नहीं बिछ पाई है. जिसकी वजह से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है. सोमवार को जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव सहित पार्षदों ने शहर के भीतरी वार्डों का निरीक्षण किया और जानकारी ली.

अमृत मिशन योजना के काम में लापरवाही

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव सहित नेता प्रतिपक्ष किशन यदु, आशीष डोंगरे, मधु बैद ने शहर के भीतरी मार्गों का निरीक्षण किया. वार्डवासियों से जानकारी ली. वार्ड वासियों ने बताया कि लगभग एक सप्ताह से ऊपर हो गया है. पाइप लाइन बिछाने के नाम पर गड्ढा खोद दिया गया है. ना ही पाइप लाइन बिछी है और ना ही गड्ढे को पाटा गया है. जिससे वार्डवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

पढ़ें-शराब दुकान में आग लगने से 47 लाख रुपये का नुकसान

बीजेपी करेगी आंदोलन

मधुसूदन यादव ने बताया कि इस काम को लेकर नगर निगम के पास कोई प्लानिंग नहीं है. शहर के भीड़-भाड़ वाले रास्तों में व्यापारिक वर्ग को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस ओर नगर निगम का ध्यान आकृष्ट कराया जाएगा. यदि इसी तरह की लापरवाही बरती जाएगी तो बीजेपी आंदोलन करने को बाध्य होगी.

Last Updated : Feb 8, 2021, 5:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details