छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पहले ही दिन महापौर हेमा देशमुख ने बदला निगम कमिश्नर का दफ्तर

नगर निगम राजनांदगांव की नवनिर्वाचित महापौर पदभार ग्रहण करते ही निगम कमिश्नर का दफ्तर बदल दिया है. अब वे निगम कमिश्नर के चेंबर में बैठेंगी.

By

Published : Jan 11, 2020, 8:02 AM IST

Mayor Hema Deshmukh changed corporation commissioner's office
नगर निगम राजनांदगांव

राजनांदगांव: नगर निगम राजनांदगांव में सत्ता बदलने के साथ ही प्रशासनिक बदलाव भी देखने को मिल रहा है. नवनिर्वाचित महापौर हेमा देशमुख ने पदभार ग्रहण करते ही निगम कमिश्नर के चेंबर में बदलाव कर दिया है. अब महापौर हेमा देशमुख निगम कमिश्नर के चेंबर में बैठेंगी. इसके साथ ही निगम के कई विभाग प्रमुखों के टेबल बदलने की तैयारी है.

पहले ही दिन महापौर हेमा देशमुख ने बदला निगम कमिश्नर का दफ्तर

नगर निगम कमिश्नर चंद्रकांत कौशिक के चेंबर में अब बदलाव कर दिया गया है. इस चेंबर में महापौर हेमा देशमुख बैठेगी. वहीं नगर निगम कमिश्नर का चेंबर ठीक उनकी दाहिनी ओर पीडब्ल्यूडी शाखा में रखा गया है.

हालांकि इस बदलाव के पीछे क्या कारण है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है. लेकिन माना जा रहा है कि निगमायुक्त के चेंबर में बदलाव निगम के कई विभाग प्रमुखों और कर्मचारियों के लिए शक्ति का संकेत है.

पढ़ें :डोंगरगांव नगर पंचायत में लहराया कांग्रेस का परचम, हीरा बने अध्यक्ष और ललित उपाध्यक्ष

दिखाए सख्त तेवर

बता दें कि 1 दिन पहले ही नवनिर्वाचित महापौर हेमा देशमुख ने पदभार ग्रहण किया था और जिसके बाद नगर निगम वह पहली बार पहुंची जहां उनके तेवर अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए काफी सख्त दिखाई दिए.

पढ़ें :राजनांदगांव : कांग्रेस के नवाज खान पर कार्रवाई, जिला अध्यक्ष पद से हटाए गए

कई अधिकारियों के टेबल बदलेंगे !

निगम की पिछली बॉडी में भी हेमा देशमुख पार्षद रही है और इस दौरान कई बार उन्हें अधिकारियों की मनमानी का सामना भी करना पड़ा है. इस बात को लेकर के कई बार उन्होंने मुखर होकर इसका विरोध भी किया था. लेकिन नगर निगम में बीजेपी की सत्ता में उनके विरोध के स्वर दबा दिए गए. अब वह महापौर बन चुकी है और महापौर बनते ही उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों पर पहले दिन से ही तीखे तेवर दिखाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details