छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव: कंचनबाग इलाके में युवक की हत्या से हड़कंप, पुलिस कर रही जांच

By

Published : Sep 23, 2020, 12:02 AM IST

कंचनबाग इलाके में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. घटना देर रात की है. युवक की पहचान रवेज खान के रूप में हुई है. फिलहाल घटना को लेकर पुलिस जांच जारी है.

man-murdered-in-late-night
युवक की हत्या

राजनांदगांव: कंचनबाग इलाके में मंगलवार देर रात चार-पांच युवकों ने मिलकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना में एक युवक घायल भी हुआ है. वारदात के बाद से सभी आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश के लिए पुलिस की टीम ने शहर में नाकेबंदी कर दी है. कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब 11 बजे शहर के कंचनबाग क्षेत्र में पानी टंकी के पास एक युवक की हत्या हुई है. इसके बाद सीएसपी एमएस चंद्रा के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस की टीम घटना स्थल के लिए रवाना हुई थी. साथ ही अज्ञात आरोपियों की तलाश के लिए नाकेबंदी कर अलग-अलग टीम को रवाना किया गया है.

पढे़ं:धारा 144 लागू होने के बावजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाली ट्रैक्टर रैली, प्रशासन बेखबर

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना स्थल को देखकर साफ समझ आ रहा है कि बदमाशों ने युवक के सिर पर पत्थर पटक-पटक कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. युवक के चेहरे को बुरी तरह से कुचला गया है. जिस कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी. काफी मुश्किलों से पता लगाया जा सका कि मृत युवक का नाम परवेज खान है. हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. पुरानी रंजिश के कारण वारदात की आशंका को आधार मानकर जांच की जा रही है. इस घटना में एक युवक भी बुरी तरह से घायल हुआ है. जिसे जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है. साथ ही शव को भी जिला अस्पताल के मरचुरी में रखवाया गया है. घटना स्थल पर एक कार भी खड़ी मिली है. कार का डिटेल चेक करने पर वाहन मालिक का नाम राजा श्रीवास पता चला है.

पढ़ें:जगदलपुर: यातायात विभाग ने चालानी कार्रवाई से 8 महीने में वसूले 17 लाख रुपये

पुलिस सूत्रों का कहना है कि अज्ञात आरोपियों की संख्या चार से पांच के बीच होने का अनुमान है. वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि कुछ बदमाश पाकेटमार लड़कों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. सवाल यह भी है कि स्टेशन पारा निवासी मृतक परवेज खान घटना स्थल पर इतनी रात को क्यों और कैसे पहुंचा? घटना स्थल पर खड़ी कार मालिक का वारदात से क्या कोई वास्ता है? इसके साथ ही पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर घटना की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details