छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 28, 2023, 7:40 PM IST

ETV Bharat / state

Rajnandgaon News: सूने मकान से 28 लाख के जेवर की चोरी, 6 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

राजनांदगांव में सूने मकान से 28 लाख के जेवर की चोरी मामले में पुलिस ने 6 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. चोर ने चावल के डब्बे में छिपा कर सभी जेवर रखे थे. आरोपी के पास से जेवरात सहित एक स्कूटी पुलिस ने जब्त किया है.

Theft in Rajnandgaon
राजनांदगांव में चोरी

एडिशनल एसपी लखन पटले

राजनांदगांव: राजनांदगांव शहर में 28 लाख के जेवरात चोरी मामले में पुलिस ने महज 6 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 28 लाख 88 हजार 188 रुपए के जेवरात और एक स्कूटी बरामद की. आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए जेवरात के डब्बों को नाले के पास फेंक दिया था और जेवरात अपने ही घर में छिपाकर रखा था.

टीम गठित कर हुई गिरफ्तारी:पूरा मामला शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है. कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जयस्तंभ चौक के कलार पारा इलाके के प्रभु दयाल सिन्हा के घर से तकरीबन 28 लाख 88 हजार रुपए के जेवरात की चोरी हो गई. सूचना के बाद पुलिस ने टीम गठित की. पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा, एडिशनल एसपी लखन पटले के निर्देश पर कोतवाली थाना प्रभारी भोला सिंह राजपूत ने एक विशेष टीम का गठन किया. मामले में संदेह के आधार पर टीम ने ब्राह्मण पारा के राजेंद्र राजपूत को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. पूछताछ के दौरान आरोपी ने प्रभु दयाल सिन्हा के घर चोरी की बात को स्वीकार कर लिया.

Rajnandgaon News: नागपुर में चोरी, राजनांदगांव से रकम और कार बरामद, नागपुर पुलिस ने ऐसे दिया ऑपरेशन को अंजाम !

Theft In Rajnandgaon: सूने घरों पर बोलते थे धावा, 4 लाख के जेवरात के साथ दो शातिर चोर गिरफ्तार

Rajnandgaon crime news: खेतों से मोटर पंप चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

चावल के डब्बे में छिपाया था जेवर: पुलिस के मुताबित आरोपी ने चोरी के जेवरात अपने घर के चावल के एक डिब्बे में छिपाकर रखा था. चोर ने पुलिस को गुमराह करने के लिए जेवरात के डब्बे को ब्राह्मण पारा के नाले के पास से फेंक दिया था.

महज 6 घंटे में हुई गिरफ्तारी:मामले में शिकायत के तुरंत बाद कोतवाली पुलिस ने टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई की. कोतवाली थाना प्रभारी भोला सिंह राजपूत के नेतृत्व में गठित टीम ने महज 6 घंटे में चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी राजेंद्र राजपूत ने पूछताछ के दौरान आरोप स्वीकार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details