छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राजनांदगांव : मारपीट मामले में JCCJ और कांग्रेस आमने-सामने, एसपी से कार्रवाई की मांग

बांसुला में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद राजनितिक रंग ले रहा है. ग्रामीणों के साथ JCCJ के नेता SP से मिलकर कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई की मांग की.

By

Published : Nov 2, 2019, 8:44 AM IST

Updated : Nov 2, 2019, 1:08 PM IST

मारपीट के मामले में JCCj और कांग्रेस आमने-सामने

राजनांदगांव : बांसुला में हुई मारपीट मामले में कांग्रेस और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस आमने-सामने आ गई है. JCCJ के नेताओं ने मोर्चा खोलते हुए SP से मुलाकात कर कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई की मांग की है. JCCJ के नेताओं के साथ ही गांव के लोग भी कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई की मांग की.

मारपीट के मामले में JCCj और कांग्रेस आमने-सामने

दरअसल, 28 अक्टूबर की रात को बांसुला में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ था. दोनों पक्षों ने थाने में पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन अब तक मारपीट के इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. वहीं दूसरे पक्ष ने एसपी ऑफिस पहुंचकर गुहार लगाई है कि गांव में तथाकथित लोग दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं.

पढ़ें : 'बेहद सफल' प्रचार के लिए माननीय मुख्यमंत्री जी को हार्दिक बधाई: अमित जोगी

शुक्रवार को ग्रामीण छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता एसपी दफ्तर पहुंचे. गांव में हुई मारपीट मामले को लेकर विरोध दर्ज कराया. पुलिस प्रशासन से निष्पक्ष जांच करते हुए मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की. ग्रामीणों का कहना है कि गांव में धार्मिक स्थल पर तथाकथित लोग शराब पीकर मारपीट करते हैं, लेकिन स्थानीय पुलिस ने मामले में शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की. इससे ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश है.

Last Updated : Nov 2, 2019, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details