छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Rajnandgaon: राजनांदगांव में अवैध पिस्टल बरामद, आरोपी गिरफ्तार

राजनांदगांव में एक शख्स के पास से अवैध पिस्टल बरामद किया गया है. मामला लालबाग थाना क्षेत्र का है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 12, 2023, 10:33 AM IST

illegal pistol recovered
अवैध पिस्टल बरामद

राजनांदगांव में अवैध पिस्टल बरामद,

राजनांदगांव: राजनांदगांव जिले के लालबाग थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक शख्स को अवैध रुप से पिस्टल रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी शख्स ने अपने कार में पिस्टल छिपा कर रखा था. शख्स के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये है पूरा मामला:पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शेख सफदर कुरैशी अपने घर के बाहर खड़ी एक सफेद रंग की कार में पिस्टल रखा हुआ है. सूचना मिलते ही लालबाग थाना पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम मौके पर पहुंची. शेख के घर के पास खड़े कार से एक पिस्टल रखा हुआ था. पुलिस ने पिस्टल जब्त कर लिया. आरोपी शेख को लालबाग पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

लाइसेंस मांगने पर किया टालमटोल:आरोपी शेख से जब पुलिस ने पिस्टल के लाइसेंस की मांग की तो आरोपी ने लाइसेंस नहीं होना बताया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के पिस्टल और कार को जब्त कर लिया. आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें:surguja: कुछ घंटे पहले ही जन्मी नवजात को कलयुगी पिता ने कुएं में फेंक दिया, हुई मौत

मुखबिर से मिली सूचना:मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी शख्स के पास से लोहे का एक पिस्टल बरामद किया गया. युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई. आरोपी शख्स पिस्टल कहां से लाया? इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है. जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा. साइबर सेल और लालबाग की संयुक्त टीम ने मामले में कार्रवाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details