छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव: टोटल लॉकडाउन में भी शराब की होगी होम डिलिवरी

By

Published : May 9, 2020, 9:35 AM IST

Updated : May 9, 2020, 10:51 AM IST

जिले में शनिवार और रविवार को टोटल लॉकडाउन रहेगा. इस दौरान प्रदेश के सभी शराब दुकान बंद रहेंगे, लेकिन शराब की होम डिलीवरी को जारी रखने के आदेश भी जारी किए गए हैं. वहीं होम डिलिवरी करने पर 30 रुपए ज्यादा चार्ज लिया जाएगा.

Home delivery of alcohol
शराब के लिए लगी लाइन

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ सरकार के लॉकडाउन के दौरान शराब दुकान खोलने के फैसले को लेकर जबरदस्त बवाल मचने के बाद अब शनिवार और रविवार को शराब दुकानों में शराब नहीं बेची जाएगी. जिला प्रशासन ने शनिवार और रविवार को किए गए टोटल लॉकडाउन में शराब दुकानों में शराब नहीं बेचने का फरमान जारी किया है, लेकिन शराब की होम डिलिवरी को जारी रखने के आदेश भी दिए हैं.

टोटल लॉकडाउन में भी की जाएगी शराब की होम डिलिवरी

शराब दुकानों को खोलने के फैसले को लेकर राज्य सरकार जहां चारों ओर से घिरी है. वहीं अब शनिवार और रविवार को किए जाने वाले टोटल लॉकडाउन में शराब दुकानों में शराब बेचे जाने पर रोक लगा दी गई है, लेकिन इस बीच शराब की होम डिलिवरी की जाएगी. बता दें कि लॉकडाउन में लंबे समय तक शराब दुकान बंद रखने के बाद राज्य सरकार ने 4 मई को अचानक शराब दुकान खोल दी. इसके बाद से मदिरा प्रेमियों ने जमकर शराब खरीदी की. वहीं कई जगहों पर शराब बिक्री के रिकॉर्ड भी टूट गए.

पढ़ें: राजनांदगांवः पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में थाना प्रभारी शहीद, 4 नक्सली ढेर

होम डिलीवरी में लगेगा ज्यादा चार्ज

शराब की होम डिलिवरी के लिए सरकार सर्विस चार्ज के रूप में 30 रुपए ज्यादा ले रही है, जो कि शनिवार और रविवार को भी लागू रहेगी. इसलिए शनिवार और रविवार को मदिरा प्रेमियों को शराब महंगे रेट पर मिलेगी.

Last Updated : May 9, 2020, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details