छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राजनांदगांव में मिली महिला की लाश, सिर, हाथ, पैर गायब

painful murder of woman in rajnandgaon: राजनांदगांव के अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र में महिला की लाश मिली है. लाश देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला की कितनी दर्दनाक हत्या हुई होगी. महिला की लाश से सिर, हाथ, पैर काट दिए गए हैं. पेट में भी लोहे का रॉड घुसा हुआ है.

By

Published : Jul 18, 2022, 8:29 PM IST

headless body of woman found in rajnandgaon
राजनांदगांव में महिला की सिरकटी लाश मिली

राजनांदगांव:जिले के अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र अंतर्गत तालाब के पास एक महिला का सिर और हाथ पैर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई. महिला के पेट में लोहे का रॉड भी घुसा हुआ है. दर्दनाक तरीके से महिला की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया गया था. ग्रामीणों ने शव को तालाब में तैरते हुए देखा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. (headless body of woman found in rajnandgaon )

राजनांदगांव में महिला की सिरकटी लाश मिली:पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले के अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र के गुंडरदेही तालाब के पास सोमवार दोपहर एक महिला का शव पड़ा मिला. महिला का सिर धड़ से अलग और हाथ पैर भी कटे हुए थे. ग्रामीणों ने शव को देख पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. मृतक महिला के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. महिला के शरीर के कटे अंगों को पुलिस तलाश रही है. (rajnandgaon crime news)

खेत मताई के दौरान हादसा, एक की मौत

राजनांदगावं की अंबागढ़ चौकी पुलिस कर रही जांच: इस तरह से बिना धड़ के लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. महिला के पेट में लोहे का रॉड भी घुसा हुआ है. दर्दनाक तरीके से महिला की हत्या की गई .है अंबागढ़ चौकी पुलिस मामले में केस दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही है. जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details