छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव में शराब नहीं लाने पर दोस्त ने की दोस्त की हत्या

By

Published : May 21, 2021, 3:25 PM IST

राजनांदगांव जिले के अंबागढ़ चौकी पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है. हत्या की वजह शराब बनी. शराब नहीं लाने पर दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी.

arrested accused
गिरफ्तार आरोपी

राजनांदगांव:जिले के अंबागढ़ चौकी पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है. आरोपी कोई नहीं बल्कि मृतक के साथी निकले, जो शराब नहीं लाने लाने पर दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

सोमवार को मिली थी लाश

अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले साल्हे गांव में सोमवार को बोर खनन करने आए कर्मचारी दुकेल सिंह सलामे 35 साल की खून से लथपथ लाश मिली थी. प्रथम दृष्टया पुलिस ने हत्या की आशंका जताई थी. जांच के दौरान पुलिस ने बोर खनन करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ की. जिसमें आरोपी तमीलन और सड़मुख ने गुनाह कुबूल किया.

शराब के लिए दोस्त की हत्या

आरोपियों ने बताया कि वे मृतक के साथ बोरवेल कंपनी में काम करते थे. मृतक ने शराब लेने के लिए तमीलन से 500 रुपए लिए थे. मृतक गांव से खुद शराब पीकर आ गया, उनके लिए शराब नहीं लाया. पैसे की मांग करने पर वह लड़ाई करने लगा. इसी बात से क्रोधित होकर सड़मुख और तमीलन ने मृतक के सिर पर पत्थर से हमला किया और गमछे से गला दबाकर हत्यार कर दी. आरोपियों ने शव को रास्ते में फेंककर वहां से भाग गए.

कोरिया में खाना को लेकर हुए विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या

पुलिस ने जांच टीम बनाकर की पड़ताल

इस मामले में अंबागढ़ चौकी थाना प्रभारी आशीर्वाद राहतगांव कर का कहना है कि मामले में अज्ञात शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच टीम बनाई थी. शव की पहचान नहीं होने के चलते आरोपियों के पकड़ने में थोड़ा अधिक समय लग गया. जिसके लिए आस-पास के गांव में पूछताछ की गई. मृतक की पहचान होते ही उसके साथियों से पूछताछ में सारे मामले का खुलासा हो गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायालय में पेश किया. जहां से जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details