छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर रमन का कांग्रेस पर निशाना, बोले- सरकार जनता को कर रही परेशान

प्रदेश में बढ़े पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 8 महीने में सिर्फ और सिर्फ जनता को परेशान.

By

Published : Aug 9, 2019, 11:39 PM IST

पूर्व सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

राजनांदगांव:छत्तीसगढ़ सरकार ने डीजल और पेट्रोल पर वैट में दी गई रियायत को वापस ले लिया है. जिसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार ने लगातार 8 महीने में सिर्फ और सिर्फ जनता को परेशान करने वाले फैसला लिए हैं.

पूर्व सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

इस दौरान पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने जब वैट कम किया था, तो पेट्रोल-डीजल की कीमतें घट गई थी, अब वैट बढ़ा दिया गया है. इससे आम जनता के जीवन पर असर पड़ेगा. उन्होंने कहा कि इसके पहले भी कांग्रेस सरकार ने बिजली पर प्रति यूनिट 13 पैसे बढ़ा दिए थे, जिससे आम आदमी पर लगातार आर्थिक बोझ पढ़ रहा है.

पेट्रोल-डीजल अब भी सस्ता
छत्तीसगढ़ सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर वैट में दी गई रियायत को खत्म कर दिया है, जिससे छत्तीसगढ़ में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 2.25 रुपए तक की बढ़ोतरी हुई है. वहीं छत्तीसगढ़ सरकार का कहना है कि वैट में मिल रहे रियायत को हटाने के बाद कई प्रदेशों की तुलना में पेट्रोल-डीजल अब भी सस्ता है.

पढ़ें : राजनांदगांव : 'डॉक्टर साहब' के बनाए सिस्टम की सर्जरी करने पहुंचे सिंहदेव

सामाजिक कार्यक्रम में हुए शामिल
बता दें कि पूर्व सीएम रमन सिंह विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर राजनांदगांव के पंडित गोविंदराम निर्मलकर ऑडिटोरियम में आयोजित एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार की वैट नीति को लेकर टिप्पणी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details