छत्तीसगढ़

chhattisgarh

डोंगरगांव: पूर्व MLA भोलाराम साहू कोरोना संक्रमित, दो दिन पहले दिवाली समारोह में हुए थे शामिल

खुज्जी क्षेत्र के पूर्व विधायक भोलाराम साहू कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. संक्रमित पाए जाने के दो दिन पहले पूर्व विधायक दिवाली मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में कांग्रेस के कई पदाधिकारी शामिल हुए थे.

By

Published : Nov 27, 2020, 6:18 PM IST

Published : Nov 27, 2020, 6:18 PM IST

Updated : Nov 27, 2020, 6:23 PM IST

ex mla
पूर्व MLA भोलाराम साहू कोरोना संक्रमित

राजनांदगांव: खुज्जी क्षेत्र के पूर्व विधायक भोलाराम साहू भी अब कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 25 नवंबर को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. संक्रमित पाए जाने के दो दिन पहले ही पूर्व विधायक दिवाली मिलन समारोह में शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में वर्तमान खुज्जी विधायक छन्नी साहू, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, कांग्रेस प्रभारी समेत कई नेता मौजूद थे. वहीं इस दौरान भारी संख्या में भीड़ भी मौजूद थी.

पूर्व MLA भोलाराम साहू कोरोना संक्रमित

बीते कुछ दिनों पहले पूर्व विधायक की तबीयत खराब होने के चलते उन्होंने आरटीपीसीआर जांच के लिए राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में सैंपल भेजा था. 25 नवंबर को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद विभाग ने कहा कि उनके संपर्क में आए लोगों की भी जांच की जाएगी. इधर सर्वे टीम को मिली जानकारी के अनुसार उनके प्रायमरी कॉन्टैक्ट में परिजनों के नाम दिए गए हैं.

पढ़ें-रायपुर: धान खरीदी के लिए टोकन वितरण शुरू, टोकन सेंटर में किसानों की भीड़

वहीं विभाग को जानकारी मिली है कि संक्रमित पाए जाने के दो दिन पहले बड़े राजनीतिक कार्यक्रम में बतौर अतिथि सम्मिलित हुए थे. दिवाली मिलन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, कांग्रेस प्रभारी पंकज शर्मा, कार्यक्रम के आयोजक विधायक छन्नी साहू सहित अन्य पदाधिकारी और सैकड़ों की तादात में कार्यकर्ता सम्मिलित थे.

ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाई थी खबर
कोरोना काल में लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए तथा धार्मिक सहित अन्य सार्वजनिक आयोजनों के प्रतिबंध के बाद भी कांग्रेस विधायक ने बिना अनुमति के कार्यक्रम का आयोजन करवाया था. इस कार्यक्रम को लेकर हमने प्रमुखता से खबर को दिखाई थी और संक्रमण फैलने का मुद्दा उठाया था. पूर्व विधायक के प्राइमरी कॉन्टैक्ट में आए लोगों की जांच स्वास्थ्य विभाग के लिए चुनौती का विषय है. वहीं पूर्व विधायक के कुछ परजिनों के संक्रमित पाए जाने की भी खबर है. जिसकी अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

Last Updated : Nov 27, 2020, 6:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details