छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गहराया संपत्ति का विवाद! देवव्रत सिंह के समर्थकों ने दूसरी पत्नी के खिलाफ की नारेबाजी

By

Published : Dec 28, 2021, 5:50 PM IST

खैरागढ़ स्थित कमल विलास पैलेस पहुंचकर देवव्रत सिंह के समर्थकों ने उनकी दूसरी पत्नी विभा सिंह के खिलाफ नारेबाजी की.

Supporters raised slogans against second wife
गहराया संपत्ति का विवाद

राजनांदगांव: दिवंगत विधायक देवव्रत सिंह के मरने के बाद संपत्ति को लेकर चल रहा विवाद अब गहराता जा रहा है. इस बीच देवव्रत सिंह के समर्थकों ने कमल विलास पैलेस पहुंचकर उसका घेराव किया और उनकी दूसरी पत्नी 'विभा सिंह वापस जाओ' के नारे लगाए. कमल विलास पैलेस में खैरागढ़ के दिवंगत विधायक देवव्रत सिंह की दूसरी पत्नी विभा सिंह और राज परिवार के बीच विवाद शुरू हो गया है. इस दौरान समर्थकों ने खैरागढ़ स्थित कमल विलास पैलेस पहुंचकर जमकर हंगामा किया.

Khairagarh municipal council election: पोस्टर में दिवंगत खैरागढ़ विधायक की फोटो पर पत्नी विभा सिंह ने जताई आपत्ति

देवव्रत सिंह की दूसरी पत्नी विभा सिंह के खिलाफ जमकर प्रदर्शन

ताजा खबर के मुताबिक राज परिवार में चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज विधायक देवव्रत सिंह के समर्थकों ने खैरागढ़ के कमल विलास पैलेस पहुंचकर विधायक की दूसरी पत्नी विभा सिंह के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और कमल विलास पैलेस में घुसकर विभा सिंह वापस जाओ के नारे लगाए.

समर्थकों ने दूसरी पत्नी के खिलाफ की नारेबाजी

पहले पत्नी के बच्चों ने की थी प्रेस कॉन्फ्रेंस

स्वर्गीय विधायक के समर्थकों ने विभा सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कमल विलास पैलेस तक पहुंचकर वाद-विवाद हुआ. समर्थकों ने स्वर्गीय विधायक के मौत का जिम्मेदार भी ठहराया. राज परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद गहराता जा रहा है. लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. विधायक की पहली पत्नी के बच्चों ने कल प्रेस वार्ता लेकर विधायक की दूसरी पत्नी विभा सिंह पर दुर्व्यवहार और प्रताड़ना का आरोप लगाया था. तो वही आज विधायक के समर्थकों ने खैरागढ़ स्थित कमल विलास पैलेस पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details