छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मदनवाड़ा एनकाउंटर: गृह ग्राम के लिए रवाना किया गया शहीद जवान का पार्थिव शरीर

मदनवाड़ा एनकाउंटर में शहीद हुए जवान श्याम किशोर शर्मा का पार्थिव शरीर उनके गृह ग्राम लाखा रवाना हुआ है. पुलिस की एक टीम हेलीकॉप्टर से पार्थिव शरीर को उनके गृह ग्राम छोड़ने के लिए रवाना हुई है.

By

Published : May 9, 2020, 2:58 PM IST

dead-body-of-the-martyred-soldier-shyam-kishore-sharma-left-for-his-native-village
शहीद जवान श्याम किशोर शर्मा का पार्थिव शरीर गृह ग्राम रवाना

राजनांदगांव: मदनवाड़ा एनकाउंटर में शहीद हुए जवान श्याम किशोर शर्मा का पार्थिव शरीर सरगुजा स्थित उनके गृह ग्राम लाखा रवाना किया गया है. शहीद जवान श्याम किशोर शर्मा के पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटकर पूरे सम्मान के साथ पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि दी गई. इसके साथ ही गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद पुलिस की एक टीम हेलीकॉप्टर से पार्थिव शरीर को उनके गृह ग्राम छोड़ने के लिए रवाना हुई है.

शहीद जवान श्याम किशोर शर्मा का पार्थिव शरीर गृह ग्राम रवाना
मदनवाड़ा थाने में टीआई के प्रभार में रहे श्याम किशोर शर्मा बीती रात नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए. इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि दी गई. श्रद्धांजलि सभा में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, डीजीपी डीएम अवस्थी और कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौजूद रहे.

मदनवाड़ा एनकाउंटर: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने शहीद श्याम किशोर शर्मा को दी श्रद्धांजलि

पुलिस की एक टीम शहीद शर्मा के पार्थिव शरीर के साथ रवाना हुई है. सरगुजा के लाखा गांव में परिजनों को पार्थिव शरीर सौंपने के बाद टीम वापस राजनंदगांव लौटेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details