छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Rajnandgaon News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की योजनाओं से डर गई भाजपा: चंदन यादव

By

Published : Jun 4, 2023, 12:39 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चंदन यादव डोंगरगढ़ में मेरा बूथ मेरी जिम्मेदारी प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुए. इसके बाद राष्ट्रीय सचिव ने मीडिया से बातचीत कर भाजपा पर निशाना साधा. चंदन यादव ने कहा कि चुनाव से पहले भाजपा डरी हुई है.

Congress National Secretary Chandan Yadav
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चंदन यादव

चंदन यादव

राजनांदगांव: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव चंदन यादव शनिवार को एक दिवसीय प्रवास पर डोंगरगढ़ पहुंचे. डोंगरगढ़ में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चंदन यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी बैठक की. राष्ट्रीय सचिव डोंगरगढ़ में आयोजित प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम के बाद राष्ट्रीय सचिव ने मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा पर निशाना साधा.

गोठान पोल को लेकर साधा निशाना:चंदन यादव ने कहा कि "भाजपा आज कांग्रेस द्वारा चलाई जा रही किसी भी योजना का कोई जवाब नहीं दे पा रही है. राहुल गांधी और मुख्यमंत्री ने जो भी वादे किए थे छत्तीसगढ़ में, वह पूरे किए हैं. धरातल पर सभी योजनाओं का क्रियान्वयन हो रहा है. जनता को लाभ मिल रहा है. इससे भारतीय जनता पार्टी घबराई हुई है."

Rajnandgaon News : कांग्रेस की जिला विस्तारित समिति की बैठक, चंदन यादव ने किया कांग्रेस की जीत का दावा
Rajnandgaon News: कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सिखा रहा बूथ मैनेजमेंट
Rajnandgaon News: राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले पर हमला, एडिशनल एसपी को सौंपी गई शिकायत

संगठन को लेकर दिया बयान: चंदन यादव विधानसभा स्तरीय मेरा बूथ मेरी जिम्मेदारी प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुए थे. इस बूथ प्रशिक्षण शिविर के तीसरे दिन शनिवार को उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की. इस दौरान कांग्रेस संगठन में बदलाव को लेकर उन्होंने कहा कि, "संगठन एक सतत प्रक्रिया है. जब पार्टी नेतृत्व को ऐसा लगता है कि इसमें बदलाव करना चाहिए, तब पार्टी निर्णय लेती है.

5 जून को पिछडा वर्ग संभाग स्तरीय सम्मेलन:प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग पांच जून को राजनांदगांव में संभाग स्तरीय सम्मेलन आयोजित कर रही है. सम्मेलन में अखिल भारतीय काग्रेस कमेटी के संयुक्त सचिव विजय जांगिड खास तौर पर शामिल होंगे. सम्मेलन से पहले प्रेस वार्ता आयोजित की गई. इसमें कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि "सम्मेलन के माध्यम से आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार की जायेगी. सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर मजबूत करने के साथ ही उनकी जिम्मेदारी पर चर्चा होगी."

प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग

चुनावी रणनीति पर किया जा रहा काम:बता दें कि छत्तीसगढ़ में साल के अंत में चुनाव है. इसलिए सभी पार्टी बूथ स्तर पर खुद को मजबूत करने में लगी है. इस बीच पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पदाधिकारियों के बैठक का सिलसिला जारी है. सभी चुनावी रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details