छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 12, 2022, 9:20 AM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ने डाला वोट, कहा- खैरागढ़ को जिला बनाने को लेकर लोगों में उत्साह

Congress candidate Yashoda Verma casts vote: खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान हो रहा है. कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ने भी मतदान किया और जीत का दावा किया.

Congress candidate Yashoda Verma casts vote
कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ने डाला वोट

राजनांदगांव:खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी है. सुबह 7 बजे से ही मतदान केंद्रों पर वोटर बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं. कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ने भी अपना वोट डाला. उन्होंने ग्राम देवारीभाट के शासकीय प्राथमिक शाला पहुंच कर मतदान किया और अपनी जीत का दावा किया. वोट डालने के बाद यशोदा अपनी जीत को लेकर काफी आश्वस्त दिखी. यशोदा वर्मा ने कहा कि खैरागढ़ की जनता मतदान को लेकर काफी उत्साहित है. सीएम के 24 घंटे के अंदर जिला बनाने के आश्वासन के बाद लोगों को 17 अप्रैल का इंतजार है. खैरागढ़ को जिला बनाने को लेकर यहां की जनता काफी खुश है. मतदान केंद्रों में वोटर्स की काफी भीड़ है. पूरा गांव मतदान करने पहुंच रहा है.

कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ने डाला वोट

Khairagarh assembly by election: कड़ी सुरक्षा के बीच खैरागढ़ में शुरू हुई वोटिंग

खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान:खैरागढ़ उपचुनाव के लिए (Khairagarh assembly by election) 291 मतदान केंद्र बनाए गए हैं . जिसमें 34 मतदान केंद्र अति संवेदनशील हैं और 18 मतदान केंद्र संवेदनशील है. यह मतदान केंद्र नक्सल प्रभावित क्षेत्र में आते हैं. इन मतदान केंद्रों में कैमरे की नजर भी रहेगी. यदि मतदाताओं की संख्या की बात करें तो कुल मतदाताओं की संख्या 211540 है. जिसमे से पुरुष मतदाता 106290 और महिला मतदाता 105250 हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details