छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भाजयुमो ने कलेक्टर के आदेश की जलाई प्रतियां, लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Aug 22, 2019, 11:58 AM IST

भाजयुमो ने कलेक्टर पर कांग्रेस सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

भाजयुमो ने कलेक्टर के आदेश की जलाई प्रतियां

राजनांदगांव: भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य पर कांग्रेस सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया है. लोकार्पण और भूमिपूजन को लेकर दिए गए उनके लिखित आदेश की प्रतियां जलाकर विरोध प्रदर्शन किया.

भाजयुमो ने कलेक्टर पर कांग्रेस सरकार के इशारे पर काम करने का लगाया आरोप

बता दें कि डोंगरगढ़ ब्लॉक के सहसपुर, दल्ली और खैरा ग्राम पंचायत में हाईस्कूल भवन का लोकार्पण सांसद संतोष पांडेय के हाथों होना था, लेकिन प्रशासन ने इस भवन को रातों-रात ही सील कर दिया. इसके चलते भाजयुमो ने कलेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के सामने कलेक्टर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

'राज्यपाल को सौंपेंगे ज्ञापन'

भाजयुमो ने कलेक्टर के फरमान के तुगलकी बताते हुए कहा कि 'कलेक्टर ने जिस तरीके से भाजपा सांसद का अपमान किया है. इसे लेकर वे राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेंगे.

पढ़ें :स्कूल भवन के लोकार्पण में देरी पर सांसद ने उठाए सवाल

'सही आदेश जारी किया'

इस मामले में कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य का कहना है कि 'जो आदेश जारी हुआ है, वह बिल्कुल सही है. आदेश पर मैंने लोकार्पण और भूमिपूजन की प्रक्रिया के बारे में लिखा हैं. यह आदेश मैंने अपने जिले के अधीनस्थ कर्मचारियों को जारी किया है. लोकार्पण और भूमिपूजन को लेकर के जिन प्रक्रिया का पालन होना चाहिए, उस संबंध में बताया गया है'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details