छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राजनांदगांव: मूलभूत सुविधाओं पर निगम का सुस्त रवैया, BJP पार्षदों ने कमिश्नर का किया घेराव

राजनांदगांव निगम प्रशासन के सुस्त रवैये को लेकर BJP पार्षदों ने निगम कमिश्नर का घेराव किया. शहर में बिजली-पानी और साफ-सफाई की असुविधा चरम पर है. जिसके कारण पार्षद नाराज हैं.

By

Published : Jul 15, 2020, 4:02 PM IST

BJP councilors surrounded the commissioner
BJP पार्षदों ने कमिश्नर का किया घेराव

राजनांदगांव: मूलभूत सुविधाओं को लेकर निगम प्रशासन के सुस्त रवैये को लेकर BJP पार्षदों ने निगम कमिश्नर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दरअसल शहर में सफाई व्यवस्था और बिजली-पानी को लेकर काफी शिकायतों के बावजूद निराकरण न होने से पार्षद नाराज हैं. ऐसे में बुधवार को करीब 30 पार्षदों ने आयुक्त का घेराव कर दिया, साथ ही जल्द व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की है.

BJP पार्षदों ने कमिश्नर का किया घेराव

फिलहाल बारिश का मौसम है, शहर में कोरोना का संक्रमण के भी कई मामले सामने आ चुके हैं. नेता प्रतिपक्ष शोभा सोनी का कहना है कि शहर के लगभग हर वार्ड में बिजली पानी और सफाई को लेकर शिकायतें आ रही हैं. इसके बाद भी निगम इन शिकायतों पर ध्यान नहीं दे रहा है.

शहर में बिजली पानी सहित मूलभूत सुविधाओं को लेकर के नगर निगम कमिश्नर चंद्रकांत कौशिक भाजपा पार्षदों से घिरते नजर आ रहे हैं, लगातार भाजपा से चुने पार्षदों के वार्डो में बिजली पानी और सफाई को लेकर के काफी दिक्कतें सामने आ रहीं हैं. इस मामले को लेकर लगातार BJP पार्षद नगर निगम आयुक्त से शिकायत भी कर रहे हैं. लेकिन शिकायतों का निराकरण नहीं होने के कारण लगातार BJP पार्षदों में आक्रोश की स्थिति देखी जा रही है. इस बीच नेता प्रतिपक्ष शोभा सोनी ने नगर निगम आयुक्त का घेराव करते हुए शहर में मूलभूत सुविधाओं की कमी को लेकर के अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

पढ़ें: कांग्रेस विधायक दल की अहम बैठक जारी, लिए जा सकते हैं बड़े फैसले

काम किया जा रहा
नगर निगम कमिश्नर चंद्रकांत कौशिक लगातार BJP नेताओं के निशाने पर रहे हैं. इस बार मूलभूत सुविधाओं में लापरवाही बरते जाने को लेकर के BJP पार्षदों ने उनका घेराव किया. इस बीच तीखी नोकझोंक के बीच कमिश्नर ने BJP पार्षदों को आश्वासन दिया है कि, मूलभूत सुविधाओं को दुरुस्त करने के लिए काम किया जा रहा है. कर्मचारियों को नए सिरे से निर्देश जारी किए जाएंगे.

साल 2019 की बारिश पर नजर डाली जाए तो रामनगर इलाके के लोगों को गंदे पानी के जमाव के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा था. ऐसे में अगर साफ-सफाई को लेकर निगम प्रशासन ध्यान नहीं देता तो, बरसात के आने वाले दिन शहर के लिए कठिन हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details