छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Khairagarh assembly by election: खैरागढ़ में CM ने संभाली प्रचार की कमान, तीन रैलियां कर मांगेंगे वोट

By

Published : Apr 4, 2022, 10:21 AM IST

Updated : Apr 4, 2022, 12:42 PM IST

Bhupesh Baghel campaign in Khairagarh: भूपेश बघेल आज खैरागढ़ के दौरे पर रहेंगे. यहां वे जनसभाएं कर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे.

Bhupesh Baghel campaign in Khairagarh
खैरागढ़ में भूपेश बघेल की सभा

राजनांदगांव: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज खैरागढ़ में चुनाव प्रचार करेंगे. सीएम की आज तीन सभाएं होंगी. सीएम कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा के लिए वोट मांगेंगे. इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे. खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस अपनी पूरी ताकत लगा रही है. भूपेश बघेल ने प्रचार की कमान संभाल ली है. लिहाजा खैरागढ़ में कांग्रेस ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार और रैलियां कर रही है. आज सीएम वहां तीन कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री दोपहर 2:30 बजे बकरकट्टा, दोपहर 3 बजकर 40 मिनट पर साल्हेवारा, शाम 4:45 को पैलीमेटा में आम सभा को संबोधित करेंगे.

खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव: नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने जीत का किया दावा

खैरागढ़ में ढाई हजार जवान तैनात:खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव में सुरक्षा के लिए 22 कंपनियों के 2500 जवान खैरागढ़ पहुंच गए हैं. इनमें CRPF की 9 कंपनियां, BSF की 5 कंपनी, SSB की 4 और ITBP की चार कंपनियां शामिल हैं. खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव में मतदान के लिए 291 पोलिंग बूथ बनाए गए हैं. उपचुनाव के दौरान सुरक्षा और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एक्शन प्लान तैयार किया गया है. कंपनियां अपने निर्धारित क्षेत्र में पहुंच गईं हैं. चुनाव को देखते हुए बॉर्डर के हिस्से में विशेष चेकिंग पॉइंट बनाकर चेकिंग की जा रही है. 64 बूथ नक्सल प्रभावित अति संवेदनशील और 18 संवेदनशील बूथ होने की वजह से सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किये गए हैं. (Naxal affected center in Khairagarh by election ) खैरागढ़ से जेसीसीजे विधायक देवव्रत सिंह के निधन के बाद उपचुनाव हो रहे हैं. 12 अप्रैल को मतदान और 16 अप्रैल को मतगणना की जाएगी.

Last Updated : Apr 4, 2022, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details